PM Modi in Ayodhya: पीएम मोदी ने अयोध्या का भव्य वीडियो किया शेयर, कहा- ’22 जनवरी को जो हमने देखा वो वर्षों तक रहेगा याद’

Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

PM Modi in Ayodhya: कल (22 जनवरी) को अयोध्‍या में राम जन्‍मभूमि के गर्भगृह में रामलला की प्राण-प्रतिष्‍ठा पूरे धूमधाम से कर दी गई. साधु-संतों की अगुवाई में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अनुष्‍ठान संपन्‍न कराया. इसके बाद उन्‍होंने आमजन को संबोधित किया. रामलला की प्राण प्रतिष्ठा होने के बाद प्रधानमंत्री मोदी बेहद भावुक दिखे.

वहीं, आज उन्‍होंने इसे लेकर ट्वीट भी किया है. अपने ट्वीट में पीएम मोदी ने कहा, ‘कल, 22 जनवरी को हमने अयोध्या में जो देखा, वह आने वाले वर्षों तक हमारी स्मृतियों में अंकित रहेगा.’ इसके साथ ही उन्होंने एक वीडियो भी शेयर किया है. पीएम मोदी ने कल अपने संबोधन में कहा था कि “सियावर रामचंद्र की जय… आज हमारे राम आ गए हैं.”

इसके साथ ही उन्‍होंने भगवान का जयकारा लगाया. उन्‍होंने कहा- “इस शुभ घड़ी की आप सभी और समस्त देशवासियों को बहुत-बहुत बधाई. मैं अभी गर्भगृह में ऐश्वर्य चेतना का साक्षी बनकर आप सबके सामने उपस्थित हुआ हूं. कितना कुछ कहने को है, लेकिन कंठ अवरुद्ध है.”

अब टेंट में नहीं रहेंगे राम लला
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, “हमारे राम लला अब टेंट में नहीं रहेंगे, वे अब दिव्य मंदिर में रहेंगे. मेरा पक्का विश्वास है कि जो घटित हुआ है उसकी अनुभूति देश और दुनिया के कोने-कोने में रामभक्तों को हो रही होगी. यह क्षण अलौकिक है… यह माहौल, यह घड़ी हम सब पर प्रभु श्री राम का आशीर्वाद है.”

उन्‍होंने आगे कहा, “आज हमें सदियों के उस धैर्य की धरोहर मिली है, आज हमें श्रीराम का मंदिर मिला है. आज से हजार साल बाद भी लोग आज की इस तारीख की, आज के इस पल की चर्चा करेंगे. और, ये कितनी बड़ी रामकृपा है कि हम इस पल को जी रहे हैं, इसे साक्षात घटित होते देख रहे हैं.

Latest News

गुजरतः सूरत में जमींदोज हुई पांच मंजिला बिल्डिंग, कई लोगों के दबे होने की आशंका

सूरतः गुजरात से बड़ी खबर आ रही है. यहां शनिवार को सूरत में एक पांच मंजिला बिल्डिंग जमींदोज हो...

More Articles Like This