योगी सरकार ने ओलंपियन ललित उपाध्याय का किया रेड कारपेट वेलकम

Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Varanasi News: योगी राज में न सिर्फ खिलाड़ियों की सुविधाओं का ध्यान रखा जा रहा है, बल्कि उन्हे हर स्तर पर भरपूर सम्मान भी दिया जा रहा है। पेरिस ओलंपिक में भारतीय हॉकी टीम के प्लेयर ललित उपाध्याय के वाराणसी पहुंचने पर एयरपोर्ट पर भव्य स्वागत किया गया। यही नहीं योगी सरकार ने ललित के काशी विश्वनाथ मंदिर पहुंचने पर उनका रेड कारपेट वेलकम किया। इस दौरान मंदिर प्रशासन के अधिकारियों ने पेरिस ओलंपिक में कांस्य पदक जीतने पर ललित का माल्यार्पण कर उत्साह बढ़ाया। वहीं शंखनाद से उनका मंदिर परिसर में विशेष अभिनंदन किया गया।

ढोल नगाड़ों के साथ किया गया ललित का भव्य स्वागत

हॉकी टीम के प्लेयर ललित ने श्रीकाशी विश्वनाथ धाम पहुंचकर बाबा का विधि-विधान से दर्शन पूजन किया और आशीर्वाद लिया। इस दौरान उन्होंने अपना मेडल बाबा श्री काशी विश्वनाथ को अर्पित भी किया। उनके साथ बड़ी संख्या में उनके फैंस मौजूद रहे। इससे पहले ललित उपाध्याय का वाराणसी पहुंचने पर बाबतपुर एयरपोर्ट पर जबरदस्त तरीके से स्वागत किया गया। वह ओलंपिक में कांस्य पदक जीतने के बाद पहली बार काशी आए थे। यहां ढोल नगाड़ों के साथ लोगों ने ललित उपाध्याय का स्वागत किया।

सीएम योगी ने अपने हाथों से सौंपा था डीएसपी का नियुक्ति पत्रपत्र

ललित के वाराणसी पहुंचने पर एयरपोर्ट हर हर महादेव का उद्घोष किया गया। भारतीय हॉकी टीम ने ओलंपिक में 2-1 से स्पेन को हराकर कांस्य पदक जीता था। इसके बाद रविवार को वाराणसी में काशी विश्वनाथ मंदिर में दर्शन पूजन कर बाबा काशी विश्वनाथ को अपना मेडल अर्पित किया। इसके बाद वह अपने पैतृक आवास शिवपुर पहुंचे। मालूम हो कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हॉकी प्लेयर ललित उपाध्याय को टोकियो ओलंपिक में कांस्य पदक जीतने पर वर्ष 2022 में यूपी पुलिस में डिप्टी एसपी के पद पर सीधी नियुक्त दी थी। सीएम योगी ने स्वयं एक विशेष कार्यक्रम में अपने हाथों से नियुक्ति पत्र सौंपा था।

यह भी पढ़ें: Drone Attack Myanmar: म्यांमार छोड़कर भाग रहे रोहिंग्या मुस्लिमों पर ड्रोन से हमला, 150 से ज्यादा लोगों की मौत

Latest News

पद्मश्री अशोक भगत के विकास भारती कार्यालय में विश्वकर्मा जयंती एवं PM मोदी के जन्मदिन पर कई कार्यक्रमों का हुआ शुभारम्भ

विश्वकर्मा जयंती एवं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिवस के उपलक्ष्य में राँची विश्वविद्यालय के सभागार में कौशल विकास एवं...

More Articles Like This