UP News: BJP विधायक डॉ. राजेश्वर सिंह ने “रण बहादुर सिंह डिजिटल शिक्षा एवं युवा सशक्तिकरण केन्द्रों” का किया शुभारंभ

Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
UP News: भाजपा विधायक और समाजसेवी डॉ. राजेश्‍वर सिंह निरंतर ही लखनऊ के सरोजनी नगर क्षेत्र के विकास में लगे हुए हैं. श्रीसिंह के सतत प्रयासों से युवा सशक्तिकरण का हर लक्ष्य पूरा होते दिख रहा है. भाजपा विधायक ने आज “रण बहादुर सिंह डिजिटल शिक्षा एवं युवा सशक्तिकरण केन्द्रों” का शुभारम्भ किया. इस अवसर पर युवाओं में गजब का उत्साह देखने को मिला.

चार केन्द्रों के लोकार्पण से रण बहादुर सिंह डिजिटल शिक्षा एवं युवा सशक्तिकरण केन्द्रों की शुरुआत हो रही है. वहीं 100 केंद्रों के लक्ष्य के साथ प्रत्येक ग्राम पंचायत व नगरीय वार्डों में इन केन्द्रों की स्थापना तक यह अभिनव पहल अनवरत संचालित रहेगी.
बता दें, राजेश्‍वर सिंह ने  ‘फादर्स डे’ के मौके पर अपने पिता रण बहादुर सिंह के नाम पर सरोजनीनगर के प्रत्येक गांव में 100 “रण बहादुर सिंह Digital शिक्षा एवं युवा सशक्तिकरण केंद्र” खोलने की बात कही थी. ‘इंटरनेशनल फादर्स डे’ के अवसर पर श्रीसिंह ने अपने शोसल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर पोस्‍ट करके “रण बहादुर सिंह Digital शिक्षा एवं युवा सशक्तिकरण केंद्रों” के बारे में जानकारी दी थी.
वहीं आज BJP विधायक राजेश्‍वर सिंह ने इसकी शुरुआत भी कर दी. बदलते दौर में डिजिटल शिक्षा का महत्व बढ़ते ही जा रहा है. ऐसे में डिजिटल शिक्षा को लेकर उनके इस प्रयास से क्षेत्र के युवाओं का सशक्तिकरण होगा.
Latest News

UP News: अन्नदाताओं के परिवहन का खर्च बचने के साथ ही बिचौलियों के चंगुल से भी किसान रहे मुक्त

Varanasi News: उत्तर प्रदेश की योगी सरकार किसानों को उनकी फसल का उचित मूल्य देने के साथ ही, किसानों...

More Articles Like This