Tamil Nadu News: पीएम मोदी और आठ राज्यों के मुख्यमंत्रियों को एम के स्टालिन ने लिखा पत्र, कहा- मेडिकल में प्रवेश के लिए खत्म की जाए नीट

Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Tamil Nadu News: नीट-यूजी परीक्षा में हुई धांधली को लेकर विरोध-प्रदर्शन का दौर लगातार जारी है. एक ओर जहां, विपक्ष इस मुद्दे पर दोनों सदनों में चर्चा करने के लिए जोर दे रहा है. तो वहीं दूसरी ओर, तमिलनाडु के सीएम एम के स्टालिन ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और 8 राज्यों के मुख्यमंत्रियों को एक पत्र लिखा है. सीएम एम के स्टालिन ने पीएम मोदी को लिखे पत्र में कहा कि व्यावसायिक पाठ्यक्रमों के लिए चयन प्रक्रिया केवल 12वीं कक्षा के अंकों के आधार पर होनी चाहिए. इसके लिए अलग से प्रवेश परीक्षा नहीं कराई जानी चाहिए. क्योंकि, इससे छात्रों पर अधिक तनाव पड़ता है.

सीएम स्टालिन ने अपने पत्र में कहा कि हमने तमिलनाडु में नीट परीक्षा न कराने और 12वीं कक्षा के अंकों के आधार पर मेडिकल कॉलेजों में प्रवेश देने के लिए अपनी विधानसभा में सर्वसम्मति से एक विधेयक पारित किया था. इसे राष्ट्रपति के पास भेजा गया है. लेकिन, अभी तक उन्होंने मंजूरी नहीं दी है.

सीएम स्टालिन ने इन राज्यों के मुख्‍यमंत्रियों को लिखा पत्र

सीएम स्टालिन ने दिल्ली, हिमाचल प्रदेश, झारखंड, कर्नाटक, केरल, पंजाब, तेलंगाना और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री को लिखे अलग-अलग पत्रों में उनसे अनुरोध किया है कि वे अपनी-अपनी विधानसभाओं में नीट परीक्षा को समाप्त करने के लिए इसी तरह का प्रस्ताव पारित करने पर विचार करें.

यह भी पढ़े: Petrol Diesel Prices: पेट्रोल-डीजल की नई कीमतें हुई जारी, जानिए आपके शहर में क्या है रेट?

Latest News

Pakistan: पुलिस चौकी पर डाकुओं का हमला, दो पुलिसकर्मियों की मौत, दो घायल

Pakistan: पाकिस्तान के कच इलाके में डाकुओं ने पुलिस चौकी पर हमला बोल दिया, जिसमें दो पुलिसकर्मी की मौत...

More Articles Like This