Tamilnadu News: डीएमके नेता टीकेएस एलंगोवन ने शराब पीने वाले लोगों से की खास अपील, कहा- “जब लोगों के पास पैसे नहीं होते, तब…”

Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Tamilnadu News: तमिलनाडु के कल्लाकुरिची में जहरीली शराब पीने से 34 लोगों ने अपनी जान गवां दी, जबकि 60 से अधिक लोगों की हालत नाजुक बताई जा रही है. इन 60 लोगों का इलाज अस्पताल में चल रहा है. वहीं, इस मामले को लेकर डीएमके नेता टीकेएस एलंगोवन ने अपने विचार व्यक्त किए और इस अपराध में शामिल लोगों की आलोचना की हैं. गुरुवार, 20 जून को टीकेएस एलंगोवन ने कहा, जब लोगों के पास पैसे नहीं होते तो वे सस्ती अवैध शराब का सेवन करते हैं. टीकेएस एलंगोवन ने लोगों से यह समझने का आग्रह किया कि उन्हें अवैध शराब का सेवन नहीं करना चाहिए. क्योंकि, इससे उनके परिवारों पर गलत असर पड़ सकता है.

पुलिस करे सख्त कार्रवाई

इस मामले को लेकर टीकेएस एलंगोवन ने बताया, ‘सरकार बहुत चिंतित है. क्योंकि, हमने अपने लोगों को खो दिया है. उन्‍होंने कहा कि विधानसभा स्थगित होने के तुरंत बाद सीएम ने आज सुबह वरिष्ठ अधिकारियों की बैठक बुलाई. क्षेत्र के स्थानीय लोगों को पुलिस से शिकायत करनी चाहिए और पुलिस को कार्रवाई करनी चाहिए. समस्या यह है कि पुलिस में जूनियर स्तर पर कुछ लोग इन लोगों से पैसे ले रहे हैं और उन्हें छोड़ रहे हैं.

पुलिस की मानसिकता भी बदलनी चाहिए. एलंगोवन आगे कहा, यह पहली बार नहीं है, पहले भी विल्लुपुरम में इसी अवैध शराब के कारण 22 लोगों की जान जा चुकी है और इसकी जांच सीबीसीआईडी ​​को दी गई थी और क्या हुआ किसी को नहीं पता. उस समय भी मैंने बताया था कि तमिलनाडु में बड़ी मात्रा में अवैध शराब की बिक्री होती है. कल्लाकुरिची ही नहीं, बल्कि पूरे राज्य में नशीले पदार्थ बेचे जा रहे हैं.

यह भी पढ़ेUmesh Pal Murder Case: अशरफ की पत्नी जैनब के मकान पर बुलडोजर का प्रहार, PDA ने किया ध्वस्त

Latest News

भगवान बुद्ध की तपस्थली सारनाथ में जल्द नए कलेवर में दिखाई-सुनाई देगा लाइट एंड साउंड शो

Varanasi News: सारनाथ भगवान बुद्ध की तपस्थली सारनाथ में लाइट एंड साउंड शो अब नए कलेवर में दिखाई और...

More Articles Like This