Telangana Elections: अकबरुद्दीन ओवैसी ने भरी सभा में पुलिसकर्मी को धमकाया, कहा-कोई माई का लाल पैदा नहीं हुआ…

Must Read

Telangana Elections 2023:AIMIM नेता अकबरुद्दीन ओवैसी अक्‍सर अपने विवादित बयानों के कारण सुर्खियों में बने रहते हैं. ऐसे में ही एक बार फिर अकबरुद्दीन ओवैसी अपने बयान की चलते चर्चाओं में हैं. दरअसल, AIMIM नेता अकबरुद्दीन का सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह एक पुलिसकर्मी को धमकाते हुए साफ-साफ दिखाई दे रहे हैं.

अकबरुद्दीन ओवैसी ने पुलिसकर्मी को धमकाया

आपको बता दें कि AIMIM नेता अकबरुद्दीन ओवैसी हैदराबाद में एक सभा को संबोधित कर रहे थे. इस बीच अकबरुद्दीन एक पुलिसकर्मी द्वारा उन्हें चुनाव आयोग द्वारा नियमों का हवाला देते हुए प्रचार खत्म करने के लिए कहा गया. हालांकि, उन्‍हें ये बात अच्‍छी नहीं लगी और वो मंच से ही पुलिसकर्मी को धमकाना शुरू कर दिए. इतता ही नहीं, अकबरुद्दीन ने पुलिसकर्मी को मंच से नीचे उतार दिया.

अकबरुद्दीन ओवैसी ने पुलिसकर्मी को उतारा मंच से नीचे

AIMIM नेता अकबरुद्दीन ओवैसी ने पुलिसकर्मी को मंच से नीचे उतारते हुए कहा कि इंस्पेक्टर साहब मेरे पास भी घड़ी है. ओवैसी ने मंच से धमकी देते हुए कहा कि गोली-चाकू की बात सुनकर सोचे कि कमजोर हो गए हैं. अभी भी बहुत हिम्मत है, छेड़ो मत. बड़े आकर ठहरे… अभी पांच मिनट है और मैं बोलूंगा. कोई माई का लाल पैदा नहीं हुआ, मुझे रोकने के लिए इशारा कर दिया तो दौड़ना पड़ेगा.

इसके आगे उन्होंने कहा कि मैं आपसे यही कह रहा हूं कि ये ऐसे ही आते हैं, हमारे इत्तेहाद को कमजोर करने के लिए होशियार रहो. ये लोग जानते हैं कि अकबरुद्दीन ओवैसी से मुकाबला करने वाला कोई नहीं है. ऐसे में ये लोग कैंडिडेट बनकर आ गए हैं. आ जाओ देख लेते हैं, तुम हो या हम हैं.

अकबरुद्दीन लगातार देते रहते है भडकाऊ बयान

आपको बता दें कि अकबरुद्दीन ओवैसी के बड़े भाई असदुद्दीन ओवैसी जो AIMIM  सांसद है. इसी वजह से अकबरुद्दीन लगातार भडकाऊ बयान देते रहते है. अकबरुद्दीन इससे पहले भी कई बार अपने बयानों के चलते ही सुर्खियों में बने रहते है.

ये भी पढ़े:- सड़क सुरक्षा पर HC की सख्ती, पुलिस को दिए ये निर्देश; आप भी रहिए सावधान

Latest News

Ghazipur News: हथियारमठ पहुंचे RSS प्रमुख डॉ. मोहन भागवत, पीठाधीश्वर भवानीनन्दन यति जी महाराज ने किया स्वागत

Ghazipur News:  आरएसएस प्रमुख डॉ. मोहन भागवत (Mohan Bhagwat) आज, 1 जुलाई को दोपहर करीब 1:00 बजे एक दिवसीय...

More Articles Like This