बांग्लादेश में नहीं थम रही हिंसा, बोले आचार्य प्रमोद कृष्णम- कश्मीर फाइल को गलत बताने वालों…”

Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Acharya Pramod Krishnam: बांग्लादेश में जारी हिंसा शेख हसीना की सरकार का तख्तापलट होने के बाद भी थमने का नाम नही ले रहा है. हिंदुओं के घरों, प्रतिष्ठानों और मंदिरों पर हमले किए जा रहे हैं. इसके साथ ही हिंदू महिलाओं के साथ रेप और हत्या जैसी घटनाओं को भी अंजाम दिया जा रहा है.

आचार्य प्रमोद कृष्णम ने एक्स पर किया पोस्ट

बांग्लादेश में अल्पसंख्यकों पर हो रहे इस अत्याचार को लेकर उत्तर प्रदेश के अमरोहा स्थित कल्कि धाम के पीठाधीश्वर आचार्य प्रमोद कृष्णम ने सोशल मीडिया मंच एक्स पर एक पोस्ट किया है. जिसमें उन्होंने बिना किसी का नाम लिए लिखा है कि “कश्मीर फाइल को गलत बताने वालों बांग्लादेश फाइल पर क्या कहोगे? ये फर्जी सेक्यूलरिज्म कब तक चलेगा?”

हिंदुओ पर हो रहे हमले

गौरतलब है कि जब से बांग्लादेश में हसीना सरकार का तख्तापलट हुआ है, तब से वहां के हिंदुओं पर हमले हो रहे हैं. अल्पसंख्यकों पर हो रहे इन हमलों को लेकर वहां की अंतरिम सरकार ने भी माफी मांगी है. इसके साथ ही ये भी स्वीकार किया है कि हिंदुओं को निशाना बनाया जा रहा है. जिसे रोकने में अंतरिम सरकार नाकाम हुई.

Latest News

पद्मश्री अशोक भगत के विकास भारती कार्यालय में विश्वकर्मा जयंती एवं PM मोदी के जन्मदिन पर कई कार्यक्रमों का हुआ शुभारम्भ

विश्वकर्मा जयंती एवं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिवस के उपलक्ष्य में राँची विश्वविद्यालय के सभागार में कौशल विकास एवं...

More Articles Like This