Uttarakhand Conclave: अब उत्तराखंड में बनेगा सैनिक धाम, भारत एक्सप्रेस के कॉनक्लेव में बोले वित्त एवं शहरी विकास मंत्री प्रेमचंद्र अग्रवाल

Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Uttarakhand Conclave: भारत एक्सप्रेस न्यूज नेटवर्क की ओर से आज उत्तराखंड में ‘उन्नति की ओर’ कॉनक्लेव का आयोजन हो रहा है. होटल पैसेफिक, देहरादून में आयोजित इस कार्यक्रम में उत्तराखंड सरकार के तमाम मंत्री, प्रशासनिक अफसरों के साथ ही बीजेपी और कांग्रेस के दिग्गज नेता बढ़चढ़ कर हिस्सा ले रहे हैं. इस कार्यक्रम में वित्त एवं शहरी विकास मंत्री प्रेमचंद्र अग्रवाल ने भी हिस्सा लिया.
कॉनक्लेव में उन्होंने जनता के जुड़ी कई समस्याओं और सवालों के जवाब दिया. उन्होंने कहा कि उत्तराखंड में चार धाम पहले से मौजूद हैं, लेकिन अब 5वा सैनिक धाम बनने जा रहा है. उन्‍होंने कहा, जनता जागरूक हुई है, अब कुछ भी खरीदने पर बिल लेती है. जिससे सरकार का GST कलेक्शन बढ़ा है. साल 2022 का बजट पेश करने से पहले जनता के बीच जाकर उनकी राय ली. जिसके बाद जनता से मिले सुझाव के आधार पर बजट बनाया गया.
बजट खर्च करने वालों की करेंगे सराहना
वित्त एवं शहरी विकास मंत्री प्रेमचंद्र अग्रवाल ने कहा कि बजट खर्च करने वालों की सराहना करेंगे. लेकिन, जो पूरा खर्च नहीं करेंगे उनपर अगली बार विचार करेंगे. उन्होंने आगे बताया कि पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी ने उत्तराखंड बनाया था.
पीएम मोदी कर रहे हैं उत्तराखंड का कायाकल्प
उत्तराखंड के बजट का फोकस कृषि पर है. पीएम मोदी उत्तराखंड का कायाकल्प कर रहे हैं. ज्यादातर विभागों ने ज्यादा बजट का पैसा खर्च किया है. उत्तराखंड में चार धाम हैं, अब 5वा सैनिक धाम बनेगा. UCC को राष्ट्रपति ने आज अपनी सहमति दी है. इसके लिए प्रदेशवासियों को बधाई.
ये भी पढ़े:- 
Latest News

Ghazipur News: हथियारमठ पहुंचे RSS प्रमुख डॉ. मोहन भागवत, पीठाधीश्वर भवानीनन्दन यति जी महाराज ने किया स्वागत

Ghazipur News:  आरएसएस प्रमुख डॉ. मोहन भागवत (Mohan Bhagwat) आज, 1 जुलाई को दोपहर करीब 1:00 बजे एक दिवसीय...

More Articles Like This