Optical Illusion: तस्वीर में छिपी गलती को ढूंढना नहीं है आसान, क्या आप पूरा कर पाएंगे चैलेंज?

Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Optical Illusion: ऑप्टिकल इल्यूजन (Optical illusion) को रोजाना सॉल्व करने से माइंड तेज होता है. मस्तिष्क क्रिएटिव और तेज बनाने के लिए ब्रेन टीजर सबसे नया और फनी तरीका है. आज हम आपके लिए एक ऐसा चैलेंज लेकर आए हैं, जिसे पूरा करने में आपका सिर चकरा जाएगा.

find the mistake picture puzzles
find the mistake picture puzzles

क्या है आज का चैलेंज?

आज के चैलेंज में आपके सामने एक तस्वीर दी गई है, जिसमें आपको एक लड़की अपने पालतू कुत्ते के साथ कहीं जाती हुई दिखाई दे रही होगी. तस्वीर में आपको बारिश होता भी नजर आ रहा होगा. यह तस्‍वीर आपको देखने में कुछ अजीब न लग रही होगी. लेकिन इसमें एक बड़ी गलती छिपी हुई है और बस उसे ही ढूंढकर निकालना आपका आज का चैलेंज है. इस चैलेंज को पूरा करने के लिए आपके पास महज 10 सेकंड का समय होगा. अगर आप 10 सेकेंड में तस्‍वीर में छिपी गलती को खोज लेते है, तो आप आज के इस चैलेंज के विनर होंगे. तो क्या आप इस चैलेंज के लिए तैयार है. अगर हां, तो आपका समय शूरू होता है अब.

क्या आपको तस्‍वीर में छिपी गलती नजर आई?  ध्यान रहे आपका समय भी शुरू हो चुका है, इसलिए जितना जल्दी हो सके इस चैलेंज को पूरा करने की कोशिश करें. जल्दी करें घड़ी की सुईया तेजी से आगे बढ़ रही हैं. 10….9….8….7….6…5…4…3…2….1 और अपका समय समाप्त होता है अब.

क्या आपको इसका जवाब मिला?

अगर आपने तय समय में गलती को ढूंढ़ लिया है, तो बधाई हो! आप आज के इस चैलेंज के विनर बन गए हैं, लेकिन अगर आप तस्‍वीर में छिपी गलती को अभी भी खाज रहे हैं, तो आपको निराश होने की जरूरत नही हैं, हम जल्द ही एक नए चैलेंज के साथ फिर लौटेंगे. तब तक आप तस्‍वीर में छिपी गलती को खोजने के लिए नीचे दी गई तस्वीर को देख सकते हैं.

find the mistake picture puzzles
find the mistake picture puzzles

यह भी पढ़े: Optical Illusion: तस्वीर में छिपे छाते को ढूंढना है काफी मुश्किल, क्या आप पूरा कर…

Quiz Time: क्या आप जानते हैं किस देश में सूरज हरे रंग का नजर आता है?

Latest News

लखनऊ हवाई अड्डे ने सफाई के लिए तैनात किए रोबोट

UP News: चौधरी चरण सिंह अंतर्राष्ट्रिय हवाई अड्डे ने सफाई के लिए इंटेलिजेंट क्लीनिंग रोबोट के बेड़े की तैनाती...

More Articles Like This