राम लला प्राण प्रतिष्ठा में जाने को लेकर लालू का क्लियर कट जवाब, नीतीश कुमार को लेकर कही ये बात

Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Bihar Politics: बिहार की राजनीति से जुड़ी दो खबरें आज सुबह से ही सुर्खियों में है. ये दोनों खबरें लालू यादव से जुड़ी है. पहली खबर राष्ट्रीय जनता दल के सुप्रीमो लालू यादव ने आज अयोध्या में राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा में जाने को लेकर अपना रूख साफ कर दिया है. उन्होंने स्पष्ट रूप से कहा कि वह इस कार्यक्रम में नहीं जाएंगे. वहीं, लालू यादव ने गठबंधन को लेकर भी एक बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि गठबंधन में सीट शेयरिंग में हो रही देरी स्वभाविक है. लालू यादव ने कहा कि गठबंधन में इतना जल्दी सीट शेयरिंग नहीं होता है.

प्राण प्रतिष्ठा में नहीं जाएंगे लालू यादव

आज जब पत्रकारों ने राष्ट्रीय जनता दल के सुप्रीमो लालू यादव ने आज अयोध्या में राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा में जाने को लेकर पूछा, तो उन्होंने साफ मना कर दिया. उन्होंने स्पष्ट कहा कि वह 22 जनवरी को अयोध्या नहीं जाएंगे. हालांकि जब उनसे इसको लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कुछ भी बोलने से मना कर दिया.

शीट शेयरिंग पर कही ये बात

विपक्षी गठबंधन में शीट शेयरिंग को लेकर बात अभी बनी नहीं है. जब इस पर लालू यादव से इस बात को लेकर उनसे सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि गठबंधन में शीट शेयरिंग के मामले में समय लगता है. यह एक स्वाभाविक प्रक्रिया है. कई दौर की बातचीत हुई है. जल्दी सबकुछ फाइनल हो जाएगा.

नीतीश से नाराजगी पर कही ये बात

नीतीश से नाराजगी को लेकर लालू यादव ने कहा कि कोई नाराजगी नहीं है. दरअसल, यह मुद्दा उस समय उठा जब इंटरनेट पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल होने लगा. वीडियो में देखा जा सकता है कि बिहार के सीएम नीतीश कुमार दही चूड़ा का प्रसाद खाने के लिए लालू यादव के घर पर जाते हैं. हालांकि दोनों के बीच कुछ दूरियां देखने को भी मिली.

लालू यादव जहां एक ओर आग तापते दिखे तो वहीं, नीतीश कुमार दही चूरा खाते नजर आए. दोनों के बीच कोई संवाद देखने को नहीं मिला. वहीं, 2015 में जब नीतीश जब लालू यादव के घर गए थे, उस दौरान लालू यादव ने नीतीश का स्वागत दही का तिलक लगाने के साथ किया था.

यह भी पढ़ें: Chunav 2024: मुस्लिम वोटो पर बीजेपी की नजर, चुनाव से पहले समझिए कौमी चौपाल का एजेंडा

Latest News

CBSE Compartment Admit Card 2024: सीबीएसई ने 10th, 12th कम्पार्टमेंट परीक्षा के लिए जारी किया प्रवेश पत्र, यहां से करें डाउनलोड

CBSE Compartment Admit Card 2024: केंद्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड ने 10वीं और 12वीं की कम्पार्टमेंट परीक्षा के लिए आवेदन...

More Articles Like This