Bihar Polititics: नीतीश कुमार फिर बदलेंगे पाला? पटना में बैठकों का दौर जारी; जानिए अब तक का अपडेट

Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Bihar Politics: लोकसभा चुनाव से पहले बिहार में बड़े उलटफेर की खबर सामने आ रही है. अगर ऐसा होता है तो विपक्षी दलों के INDIA गठबंधन को एक और बड़ा झटका लग सकता है. पहले टीएमसी सुप्रीमो ममता बनर्जी ने बंगाल में अकेले चुनाव लड़ने का ऐलान किया. अब बिहार के सीएम नीतीश कुमार भी इस गठबंधन से अलग होते नजर आ रहे हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स से मिली जानकारी के अनुसार नीतीश कुमार एक बार फिर से एनडीए के साथी हो सकते हैं. मीडिया रिपोर्ट्स में यह भी दावा किया जा रहा है कि भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने नीतीश कुमार की वापसी को मंजूरी दे दी है. अगर यह सही होता है कि तो बिहार विधानसभा भंग की जा सकती है. वहीं, बीजेपी और जदयू दोनों ने अपने विधायकों को पटना बुलाया है.

बिहार में इस सियासी हलचल के बीच लालू यादव के आवास और सीएम आवास में अलग अलग बैठकें हो रही हैं. सीएम आवास पर ललन सिंह और मंत्री विजय चौधरी मौजूद हैं. वहीं, राजद प्रमुख लालू अपने करीबियों के साथ बैठक कर रहे हैं. माना जा रहा है कि इस बैठक के बाद से नीतीश कुमार कोई बड़ा फैसला ले सकते हैं.

उधर लालू प्रसाद यादव नीतीश कुमार को पाला बदलने से रोकने के लिए प्रयास कर रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि लालू प्रसाद यादव ने नीतीश कुमार से फोन पर बात की है. इतना ही नहीं कांग्रेस के शीर्ष नेता भी नीतीश कुमार से संपर्क कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: UCC in Uttarakhand: समान नागरिक संहिता पर आई बड़ी अपडेट, सीएम धामी ने बताया कब लागू होगा कानून

Latest News

बोतल में लगाना चाहते हैं मनी प्लांट? जान लें ये सीक्रेट तरीका, तेजी से ग्रो करेगा पौधा

Money Plants Grow in a Bottle of Water: प्राकृतिक से प्रेम करने वाले लोग अक्‍सर अपने घरों को सजाने के...

More Articles Like This