Madhya Pradesh: MP में कल कैबिनेट विस्तार, नए मंत्रियों के नाम पर लगी मुहर!

Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Dr Mohan Yadav Cabinet: मध्य प्रदेश में सरकार का गठन 13 दिसंबर को हो गया था. सीएम के साथ दो उपमुख्यमंत्रियों ने शपथ ली थी. इसके बाद सभी को मंत्रिमंडल विस्तार का इंतजार था. इस इंतजार पर भी आज ब्रेक लग गया. मध्य प्रदेश में कैबिनेट के गठन को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है. जानकारी के मुताबिक मध्य प्रदेश के कई विधायक कल मंत्री पद की शपथ लेंगे. ये शपथ ग्रहण कार्यक्रम सोमवार को दोपहर 3:30 बजे राजभवन में होगा. मीडिया सूत्रों की मानें तो दिल्ली में चली बड़ी बैठक के बाद मंत्रियों के नाम पर मुहर लगी है.

कई बार दिल्ली के दौरे पर रहे हैं मोहन यादव 

जानकारी दें कि मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव कई दिनों से लगातार दिल्ली जा रहे थे. अपने दिल्ली दौरे के दौरान उन्होंने बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, पीएम मोदी और गृहमंत्री अमित शाह से मुलाकात की थी. जानकारी दें कि लंबे मंथन के बाद  कैबिनेट के नामों पर अंतिम मुहर लगाई गई है. अगर सूत्रों की मानें तो मोहन यादव का कैबिनेट काफी खास रहने वाला है.
उल्लखनीय है कि मध्य प्रदेश विधानसभा चुनावों के परिणाम घोषित हुए करीब 20 दिन बीत चुके हैं. अभी तक केवल सीएम और उपमुख्यमंत्रियों ने शपथ ली है. प्रदेश में अभी तक मंत्रिमंडल का विस्तार नहीं हो सका है. कैबिनेट को लेकर कई नामों की चर्चा है.
बता दें कैबिनेट विस्तार से पहले सोशल मीडिया पर कई विधायकों के नाम की सूची वायरल हो रही है, दावा किया जा रहा है कि इन्हे मोहन कैबिनेट में शामिल किया जा सकता है. अगर राजनीतिक जानकारों की मानें तो नए मंत्रिमंडल में नए चेहरे देखने को  मिल सकते हैं.
हालांकि मोहन यादव की कैबिनेट में कौन कौन विधायक शामिल होंगे इसको लेकर सस्पेंस बना हुआ है. सोमवार शपथ ग्रहण के दौरान ये तस्वीर साफ हो जाएगी.
Latest News

Optical Illusion: इस तस्वीर ने कर दी लोगों के दिमाग की दही, हिम्मत है तो 10 सेकंड में ढूंढकर दिखाइए छाता

Optical Illusion: ऑप्टिकल इल्यूजन (Optical illusion) को प्रतिदिन सॉल्व करने से माइंड तेज होता है. मस्तिष्क क्रिएटिव और तेज...

More Articles Like This