बिहार को मिलेगा RJD का मुख्यमंत्री, लालू के चक्रव्‍यूह में फंसे नीतीश: गिरिराज सिंह

Ujjwal Kumar Rai
Ujjwal Kumar Rai
Chief Sub Editor The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Ujjwal Kumar Rai
Ujjwal Kumar Rai
Chief Sub Editor The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Giriraj Singh on Nitish Kumar: नीतीश कुमार की पार्टी जदयू में सबकुछ ठीक है ये कह पाना जरा मुश्किल है. पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह के इस्तीफा देने के संभावना की खबर सामने आ रही हैं. पार्टी में कलह की बात सामने आ गईं है. इस बीच भाजपा सांसद और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह (Giriraj Singh) ने भविष्यवाणी की है. उन्होंने बताया कि अब बिहार को आरजेडी का मुख्यमंत्री मिलेगा. आइए बताते हैं उन्होंने और क्या कुछ कहा…

मुख्यमंत्री नहीं रहेंगे नीतीश कुमार
आपको बता दें कि बीजेपी के फायर ब्रांड नेता गिरिराज सिंह ने बिहार सीएम नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) को लेकर भविष्यवाणी की. मीडिया से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि सीएम नीतीश कुमार अब कुछ ही दिनों के मेहमान हैं. वह मुख्यमंत्री नहीं रहेंगे. लालू यादव (Lalu Yadav) ने चक्रव्यूह रच दिया है.

तेजेस्वी को सीएम बना दें: गिरिराज सिंह
दरअसल, गिरिराज सिंह ने ये दावा किया कि नीतीश कुमार 2024 के लोक सभा चुनाव से पहले मुख्यमंत्री नही रहेंगे. उन्होंने कहा कि नीतीश लालू यादव के चक्रव्यूह में फंस चुके हैं. अगर वो JDU का आरजेडी में विलय नहीं किए, तो लालू यादव उनको हटाकर तेजेस्वी को सीएम बना देंगे. इसके लिए लालू ने विधान सभा अध्यक्ष के पद पर अपने खास को बैठा लिया है.

जंगलराज 2 का आनंद आएगा: गिरिराज सिंह
तंज करते हुए गिरिराज सिंह ने कहा, “नीतीश कुमार के पास दो रास्ते हैं, एक तेजस्वी यादव को सीएम मान लें. दूसरा जेडीयू का आरजेडी के साथ विलय कर दें. अगर नहीं मानें, तो फिर गर्दनिया पासपोर्ट. हालांकि, उन्होंने कहा कि मैं ये नहीं कह सकता कि नीतीश कुमार का पॉलिटिकल करियर समाप्त हो जाएगा, लेकिन उनका जाना तय है. वह मुख्यमंत्री नहीं रहेंगे. इसमें एक महीना लगे, 10 दिन या 5 दिन में ऐसा हो जाए. आरजेडी का ही मुख्यमंत्री बनेगा तब जंगलराज 2 का आनंद आएगा.

Latest News

06 October 2024 Ka Panchang: रविवार का पंचांग, जानिए शुभ मुहूर्त और राहुकाल का समय

06 October 2024 Ka Panchang: हिंदू धर्म में किसी भी कार्य को करने से पहले शुभ और अशुभ मुहूर्त देखा...

More Articles Like This