ये ‘आरएसएस अन्ना’ है, ओवैसी ने कांग्रेस को दिया नया नाम, जमकर बोला हमला

Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Telangana Assembly Election: तेलंगाना विधानसभा चुनाव को लेकर चुनाव प्रचार तेजी से चल रहा है. तमाम राजनीतिक दल लोगों के बीच जाकर अपने पक्ष में वोट की अपील कर रहे हैं. इस बीच एआईएमआईएम नेता असदुद्दीन ओवैसी भी तेजी से प्रचार अभियान में जुटे हैं. हैदराबाद में एक जनसभा को संबोधित करते हुए ओवैसी ने कांग्रेस पर निशाना साधा. एआईएमआईएम चीफ ने कांग्रेस को ‘आरएसएस अन्ना’ का नाम दिया.

ओवैसी ने कहा कि ये लोग नया हैदराबाद बनाने की बात कर रहे हैं. हालांकि इसकी इजाजत हम नहीं देंगे. उन्होंने कहा कि लोग डेवलपमेंट के नाम पर घरों को बर्बाद कर देंगे लेकिन हम इसकी इजाजत नहीं देंगे. जानकारी दें कि तेलंगाना में 30 नवंबर को मतदान होगा. वहीं, विधानसभा मतदान के रिजल्ट 03 दिसंबर को आएंगे.

कांग्रेस यहां चाहती है टूटफूट
एआईएमआईएम नेता असदुद्दीन ओवैसी कल हैदराबाद में एक चुनावी जनसभा को संबोधित कर रहे थे. उन्होंने रैली को संबोधित करते हुए कहा, मैं आपको बाखबर करना चाहता हूं, मैं आपको समझा रहा हूं और बोल रहा हूं. ये कांग्रेस पार्टी का जो सदन है, इसको आज से एक नया नाम दे रहा हूं. इसका नया नाम ‘आरएसएस अन्ना’ है. इन्होंने (कांग्रेस) अभी ऐलान किया है कि शहर-ए-हैदराबाद में एक नया शहर बनाएंगे. हैदराबाद डिक्लरेशन करेंगे. मुझे पूरा यकीन है कि जो शख्स आरएसएस से आया है वो हमारे इस इलाके को वीरान करना चाहता है और यहां पर तोड़फोड़ करना चाहता है, इसको सिर्फ टूरिस्ट प्लेस बनाना चाहता है.

यह भी पढ़ें- Apple अपनी ऐप स्टोर पॉलिसी में करेगा बड़ा बदलाव, iPhone में जल्द इंस्टॉल कर सकेंगे थर्ड पार्टी ऐप्स

घरों को बर्बाद करने की साजिश
एआईएमआईएम नेता असदुद्दीन ओवैसी ने आगे कहा कि अब जागने का समय आ गया है. आंख बंद कर के बैठने से कुछ नहीं होगा. कांग्रेस को को लेकर उन्होंने कहा कि तुम कह रहे हो कि जिस तरह तुम्हारा सियासी लीडर नायडू अमरावती बनाया था, तुम्हारी पूरी बुरी नजर हमारे इस इलाके पर है. हैदराबाद के पार्लियामेंट इलाके में डेवलपमेंट हो रहा है, होता रहेगा. ओवैसी ने कहा कि विकास के नाम पर लोगों के घरों को तोड़ा जाएगा. इसकी इजाजत हम कभी नहीं देंगे. आगे कहा कि यकीनन मजलिस पूरी ताकत के साथ ऐसे लोगों को जो हमारे इस इलाके को ललचाई हुई नजर से देखते हैं कि कैसे यहां पर नुकसान पहुंचाया जाए. हम इसकी इजाजत नहीं देंगे.

Latest News

More Articles Like This