I.N.D.I.A. Alliance में मचा क्लेश! अब 6 दिसंबर को नहीं होगी विपक्षी दलों की बैठक, जानिए वजह

Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Loksabha Election 2024: विपक्षी गठबंधन यानी INDIA Alliance में सब कुछ ठीक नजर नहीं आ रहा है. ऐसा इसलिए क्योंकि विपक्षी दलों की 6 दिसंबर को होने वाली बैठक को टाल दिया गया है. अगली बैठक की तारीख का ऐलान बाद में किया जाएगा. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि कई दलों के नेता 6 दिसंबर को खाली नहीं रहेंगे. उनके विभिन्न कार्यक्रम हैं. इस वजह से वो इस बैठक में शामिल ना हो सकेंगे. इस बात का ध्यान रखते हुए बैठक को अगले तारीख तक टाल दिया गया है.

मीडिया रिपोर्ट्स से मिली जानकारी के अनुसार वर्तमान में गठबंधन की ‘अनौपचारिक समन्वय बैठक’ होगी. बताया जा रहा है कि इस बैठक में संसदीय दल के नेता शामिल हो सकते हैं.

यह भी पढ़ें- Parliament Winter Session: संसद में दिखा BJP के जीत का असर, PM मोदी का हुआ जोरदार स्वागत

पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी और समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने इस बैठक में शामिल होने से पहले ही इनकार कर दिया था. पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा कि मुझे इस बारे में जानकारी नहीं है और मेरे उत्तर बंगाल के कुछ कार्यक्रम तय हैं. अगर इस बारे में जानकारी होती तो मैं उत्तर बंगाल के कार्यक्रम में नहीं जाती. मैं उत्तर बंगाल के दौरे पर जा रही हूं.

वहीं, समाजवादी पार्टी के प्रवक्ता राजेंद्र चौधरी ने इस बैठक पर कहा कि राष्ट्रीय अध्यक्ष का कल इंडिया गठबंधन की बैठक में शामिल होने का कोई कार्यक्रम नहीं है. पार्टी के प्रमुख महासचिव प्रोफेसर राम गोपाल यादव या राष्ट्रीय अध्यक्ष द्वारा अधिकृत कोई अन्य नेता बैठक में शामिल होंगे.

यह भी पढ़ें- …ये बीजेपी नहीं मोदी की जीत है” विधानसभा के नतीजों पर बोले कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी

Latest News

पद्मश्री अशोक भगत के विकास भारती कार्यालय में विश्वकर्मा जयंती एवं PM मोदी के जन्मदिन पर कई कार्यक्रमों का हुआ शुभारम्भ

विश्वकर्मा जयंती एवं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिवस के उपलक्ष्य में राँची विश्वविद्यालय के सभागार में कौशल विकास एवं...

More Articles Like This