Om Prakash Rajbhar: मंत्री बनते ही बदले OP राजभर के तेवर, बोले- मैं शोले फिल्म का गब्बर…; किसी से दबने की जरुरत नहीं!

Shubham Tiwari
Shubham Tiwari
Sub Editor The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Shubham Tiwari
Shubham Tiwari
Sub Editor The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Om Prakash Rajbhar: सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के मुखिया ओमप्रकाश राजभर अब उत्तर प्रदेश सरकार में मंत्री बन गए हैं. ओपी राजभर अपने बड़बोले बयान के अक्सर चर्चा में बने रहते हैं. यूपी कैबिनेट में जगह मिलते ही ओपी राजभर के फिर बड़बोले बयान सामने आने लगे हैं. बता दें कि ओपी राजभर ने खुद को गब्बर सिंह करार देते हुए कहा है कि अब थाने में पीला गमछा डालकर जाना. DM और SP में पावर नहीं है कि फोन करके पूछ सकें कि मंत्रीजी ने कहा है या नहीं.

मैं शोले फिल्म का गब्बर…

सुभासपा प्रमुख ओपी राजभर ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा, “आप लोगों ने देखा ही होगा कि मुख्यमंत्री योगी खुद बैठकर हमें शपथ दिलवा रहे थे. बताओ मैंने बोला था या नहीं कि मंत्री बनेंगे. मैंने एकदम ललकार कर कहा था कि मंत्री बनेंगे और फिर बनकर दिखा भी दिया. आज जो पावर सीएम के पास है, वही पावर राजभर के पास भी है. मैं शोले फिल्म का गब्बर सिंह हूं.”

किसी से दबने की जरुरत नहीं

ओपी राजभर ने आगे कहा- “किसी से दबने की जरूरत नहीं है. जब भी किसी थाने में जाओ तो पीला गमछा ओढ़कर जाओ. जब थाने में दरोगा देखेगा तो तुम्हारी शक्ल में ओमप्रकाश राजभर दिखाई देगा. बोल देना जाकर कि मंत्री जी ने भेजा है. दरोगा, एसपी, डीएम में पॉवर नहीं है कि फोन लगाकर पूछ सके कि मंत्रीजी ने भेजा है या नहीं. उन्होंने आगे कहा, दरोगा, DM, SP में पावर नहीं है कि फोन लगाकर पूछे कि मंत्री ने लोगों को भेजा है या नहीं. शोले में एक गब्बर सिंह था, तो मुझे भी गब्बर समझ लो.”

यह भी पढ़ें: UP: CM योगी ने किया अस्पताल का शुभारंभ, बोले- उपचार के लिए रुपए की कमी नहीं

Latest News

बोतल में लगाना चाहते हैं मनी प्लांट? जान लें ये सीक्रेट तरीका, तेजी से ग्रो करेगा पौधा

Money Plants Grow in a Bottle of Water: प्राकृतिक से प्रेम करने वाले लोग अक्‍सर अपने घरों को सजाने के...

More Articles Like This