जयपुर में गरजे PM मोदी, बोले- अब गहलोत सरकार को हटाना है, बर्बाद हुए 5 साल

Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

PM Modi Jaipur Visit: पीएम मोदी ने आज राजस्थान की राजधानी जयपुर में एक रैली को संबोधित किया. पीएम मोदी ने इस दौरान वर्तमान में राज्य की कांग्रेस सरकार पर जमकर प्रहार किया. पीएम ने विशाल जनसभा में आए लोगों को संबोधित करते हुए कहा, “संकेत साफ है कि राजस्थान का मौसम बदल चुका है. मैं राजस्थान के हर भाजपा कार्यकर्ता और जनता को इन सफल यात्राओं (परिवर्तन यात्रा) के लिए बधाई देता हूं. आज पूरी दुनिया में भारत के सामर्थ्य की वाहवाही हो रही है. हमारा चंद्रयान वहां पहुंचा जहां कोई नहीं पहुंच पाया. जी 20 में भारत की सफलता से भारत के विरोधी देश भी हैरान हैं, परेशान हैं. भारत ने गणेश चतुर्थी के दिन अपने नए संसद भवन से काम-काज शुरू किया है.”

कांग्रेस के प्रति लोगों का आक्रोश
पीएम ने इस रैली के दौरान कहा कि राजस्थान के हर क्षेत्र में कांग्रेस सरकार के विरुद्ध जन आक्रोश बढ़ता जा रहा है. यहां की कांग्रेस सरकार युवाओं को अवसर नहीं बल्कि धोखा दे सकती है. यहां जितनी बार पेपर लीक होते हैं, हर बार पूरे राज्य को शर्मिंदगी से भर देते हैं. यहां की कांग्रेस सरकार पेपर लीक माफिया को संरक्षण देती है. मैं आज राजस्थान के युवाओं को भरोसा देता हूं कि राजस्थान में भाजपा सरकार बनने के बाद पेपर लीक माफिया पर सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी. युवाओं के भविष्य के साथ खिलवाड़ करने वाले किसी भी माफिया को बख्शा नहीं जाएगा.

महिला आरक्षण को भारी मन से किया समर्थन
हाल ही में संसद में महिला आरक्षण बिल को मंजूरी मिली, इस बिल को लेकर भी पीएम ने कांग्रेस पर निशाना साधा. उन्होंने कहा, “जो कांग्रेसी आज महिला आरक्षण की बात कर रहे हैं, ये काम वो 30 साल पहले कर सकते थे. जब-जब मौका मिला तब कर सकते थे, लेकिन सच्चाई ये है कि कांग्रेसी कभी चाहते ही नहीं थे कि महिलाओं को 33% आरक्षण मिले. आज भी अगर ये नारी शक्ति वंदन अधिनियम के समर्थन में आए हैं तो मन से नहीं आए हैं. ये महिलाओं के दवाब के परिणाम के कारण समर्थन में आए हैं.”

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, “मैं जो कहता हूं, वो करके दिखाता हूं इसलिए मेरी गारंटी में दम होता है, ये मैं सिर्फ हवा में नहीं कह रहा हूं, बल्कि बीते 9 वर्षों में मेरा ट्रैक रिकॉर्ड यही रहा है.” प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, “राजस्थान के लोगों ने कांग्रेस के कुशासन से मुक्ति पाने का बिगुल फूंक दिया है. पिछले पांच साल जिस तरह की सरकार कांग्रेस ने चलाई है वे जीरो नंबर पाने की हकदार है. गहलोत सरकार ने राजस्थान के लोगों और युवाओं के 5 महत्वपूर्ण वर्ष बर्बाद कर दिए, इसलिए राजस्थान के लोगों ने ठान लिया है कि गहलोत सरकार को हटाएंगे और भाजपा को वापस लाएंगे.”

यह भी पढ़ें-

Latest News

बोतल में लगाना चाहते हैं मनी प्लांट? जान लें ये सीक्रेट तरीका, तेजी से ग्रो करेगा पौधा

Money Plants Grow in a Bottle of Water: प्राकृतिक से प्रेम करने वाले लोग अक्‍सर अपने घरों को सजाने के...

More Articles Like This