Bengal News: पश्चिम बंगाल के बर्धमान में बोले PM मोदी- “जनता के सपनों को पूरा करना है मेरा सपना”

Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Bengal News: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को पश्चिम बंगाल के बर्धमान में चुनाव प्रचार के दौरान एक रैली को भी संबोधित किया. इस दौरान पीएम मोदी ने विपक्षी पार्टियों पर निशाना साधते हुए कहा कि वह जनता की सेवा करने के लिए पैदा हुए हैं. उन्होंने बताया कि उनका सपना केवल जनता के सपनों को पूरा करना है.

मुझे देश ने और आप सबने दिया इतना आशीर्वाद

प्रधानमंत्री मोदी ने आगे कहा कि मुझे देश ने और आप सबने इतना आशीर्वाद दिया है. शायद कोई इंसान अपने जीवन में ऐसी कल्पना तक नहीं कर सकता है कि ईश्वर रूपी जनता जनार्दन इतने आशीर्वाद बरसाएं और लगातार बरसाएं और वर्षों से ये आशीर्वाद बढ़ता ही जा रहा है. जीवन में इससे बड़ा संतोष क्या होता है.”

मौज करने के लिए पैदा नहीं हुआ हूं मैं…

पीएम मोदी ने आगे कहा, “मैं मौज करने के लिए पैदा नहीं हुआ हूं और न ही मैं खुद के लिए जीना नहीं चाहता हूं. मैं केवल आपकी सेवा का संकल्प लेकर, महान भारत माता के 140 करोड़ देशवासियों की सेवा करने के लिए निकला हूं. मोदी विकसित भारत बनाने के लिए, आत्मनिर्भर भारत बनाने के लिए दिन-रात एक किए हुए है. ये मैं अपने लिए नहीं, बल्कि अपनों के लिए कर रहा हूं. मेरे अपने मतलब- मेरा भारत, मेरा परिवार. आपके सपनों के लिए संकल्प लेकर जी रहा हूं.”

यह भी पढ़े: निवेश का बढ़िया मौका, SK Finance ला रही 2200 करोड़ का IPO

Latest News

बोतल में लगाना चाहते हैं मनी प्लांट? जान लें ये सीक्रेट तरीका, तेजी से ग्रो करेगा पौधा

Money Plants Grow in a Bottle of Water: प्राकृतिक से प्रेम करने वाले लोग अक्‍सर अपने घरों को सजाने के...

More Articles Like This