‘जैसे जैसे जुड़ रही है कड़ी, केजरीवाल के पास आ रही है हथकड़ी,’ BJP का दिल्ली सीएम पर तंज

Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

ED Raid On Sanjay Singh: आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह के दिल्ली आवास पर सुबह ही ईडी ने छापेमारी की. मिली जानकारी के अनुसार प्रवर्तन निदेशालय की छापेमारी सुबह 7 से साढ़े सात के बीच में की गई है. आपको बता दें कि दिल्ली आबकारी नीति से संबंधित मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में ईडी द्वारा ये छापेमारी की जा रही है. इस बीच बीजेपी और आप में जुबानी जंग तेज हो गई है.

आप ने कहा कि बीजेपी को आगामी लोकसभा चुनाव में हार का भय सता रहा है, जिस वजह वो बौखला रहे हैं. यही कारण है कि ईडी और सीबीआई से विपक्ष को डराने की कोशिश की जा रही है. वहीं, बीजेपी ने इस मामले में पीसी कर कहा कि अगर कोई घोटाला नहीं हुआ है तो दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल तुरंत पीसी करें और आरोपी दिनेश आरोड़ा के दावों का खंडन करें

केजरीवाल के पास आ रही है हथकड़ी
बीजेपी सीएम केजरीवाल पर जमकर जुबानी प्रहार किया है. समाचार एजेंसी के अनुसार बीजेपी नेता गौरव भाटिया ने कहा, “मैं चुनौती देता हूं कि अरविंद केजरीवाल आप तुरंत प्रेस वार्ता करें और आरोपी दिनेश आरोड़ा के दावों का खंडन करें जिसमें वह कह रहा है कि आपको 32 लाख रुपए दिए हैं. ऐसा क्यों हैं कि जिस मनीष सिसोदिया को आप कट्टर ईमानदार कहते हैं उन्हें 7.5 महीने से ज़मानत नहीं मिली और जेल में हैं. यह 10 सर वाला भ्रष्टाचारी रावण कौन है? इसलिए हम हमेशा कहते हैं कि ‘जैसे जैसे जुड़ रही है कड़ी, अरविंद केजरीवाल के पास आ रही है हथकड़ी.’

AAP ने किया पलटवार
आम आदमी पार्टी सांसद संजय सिंह के आवास पर ईडी की छापेमारी पर दिल्ली सरकार में मंत्री आतिशी ने कहा, “पिछले 15 महीने से इस तथाकथित शराब घोटाले में CBI-ED जांच कर रही है, लेकिन अभी तक 1 रुपए का भ्रष्टाचार केंद्र सरकार और उनकी सारी एजेंसियां न साबित कर पाई हैं और न ही कोई सबूत दे पाई हैं. यह दिखाता है कि भाजपा को AAP से डर लगता है और PM मोदी को पता है कि वे लोकसभा चुनाव हार रहे हैं.”

नहीं डरेंगे हम: AAP
संजय सिंह का आवास पर ईडी की छापेमारी के बाद राजनीति तेज हो गई है. इस मामले में आम आदमी पार्टी की राष्ट्रीय प्रवक्ता रीना गुप्ता ने कहा, “यह सिर्फ PM मोदी का डर है क्योंकि संजय सिंह लगातार उनके और अडानी के मुद्दे पर सवाल उठाते रहे हैं. मैं PM मोदी से कहना चाहती हूं कि हम सब अरविंद केजरीवाल के मजबूत सिपाही हैं हम डरने वाले नहीं हैं, चाहे वे ED-CBI या किसी को भी भेजें.”

यह भी पढ़ें-

Latest News

बोतल में लगाना चाहते हैं मनी प्लांट? जान लें ये सीक्रेट तरीका, तेजी से ग्रो करेगा पौधा

Money Plants Grow in a Bottle of Water: प्राकृतिक से प्रेम करने वाले लोग अक्‍सर अपने घरों को सजाने के...

More Articles Like This