शादी के बंधन में बंधे अफगानिस्तानी क्रिकेट खिलाड़ी Rashid Khan, तमाम दिग्गजों ने की शिरकत

Divya Rai
Divya Rai
Content Writer The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Divya Rai
Divya Rai
Content Writer The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Rashid Khan Marriage: अफगानिस्तान के जाबाज खिलाड़ी राशिद खान शादी के बंधन में बंध गए हैं. स्टार स्पिनर ने 3 अक्टूबर को अफगानिस्तान की राजधानी काबुल में पख्तून रीति-रिवाज से शादी रचाई. राशिद के साथ-साथ उनके 3 भाईयों ने भी एक ही जगह पर शादी की है. फैंस राशिद की पत्नी की तस्वीरें देखने के लिए बेताब हैं. हालांकि, अभी तक इस बात की जानकारी नहीं हो पाई है कि आखिर राशिद की दुल्हनियां कौन हैं.

शादी करके राशिद ने तोड़ा एक वादा

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, राशिद के साथ उनके 3 भाईयों ने भी शादी रचाई है. इसके साथ ही रिपोर्ट्स में ये भी दावा किया जा रहा कि स्पिनर ने अपनी रिश्तेदारी में ही निकाह किया है. बता दें कि शादी करके राशिद खान ने अपना एक वादा तोड़ा है. दरअसल, राशिद ने कुछ साल पहले एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि वो अफगानिस्तान टीम के वर्ल्ड कप जीतने के बाद ही शादी करेंगे. हालांकि, साल 2024 में अफगानिस्तान क्रिकेट टीम पहली बार टी20 वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में पहुंची थी.

इन दिग्गजों ने की शिरकत

राशिद ने काफी धूम-धाम से शादी रचाई है. उनके इस खास मौके पर तमाम क्रिकेटर्स ने शिरकत की. अफगानिस्तान के दिग्गज ऑलराउंडर मोहम्मद नबी, ऑलराउंडर अजमतुल्लाह उमरजई, मुजीब उर रहमान, नजीबुल्लाह जादरान, रहमत शाह समेत कई क्रिकेटर्स राशिद की शादी में नजर आए. इसके अलावा अफगानिस्तान क्रिकेट बोर्ड के सीईओ नसीब खान भी इस खास मौके पर मौजूद रहे.

अफगानिस्तान की कमान संभालते नजर आए राशिद

बता दें कि टी20 वर्ल्ड कप 2024 में राशिद खान ही अफगानिस्तान क्रिकेट टीम की कमान संभालते हुए नजर आए थे. ये पहली बार था जब अफगानिस्तान आईसीसी टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में पहुंची थी. राशिद की कप्तानी अफगानिस्तान टीम के लिए काफी सफल साबित हुई थी.

ये भी पढ़ें- Navratri Decoration Ideas: नवरात्रि में ऐसे सजाएं मां दुर्गा का दिव्य दरबार, भवानी की कृपा से चमक जाएगी किस्मत

Latest News

Gonda Accident: पेड़ से टक्कर के बाद खाई में गिरी बोलेरो, चार लोगों की मौत

Gonda Accident: यूपी के गोंडा से सड़क हादसे की खबर आ रही है. यहां गुरुवार की देर रात तेज...

More Articles Like This