बांग्लादेशी क्रिकेटर ने की गणपति बप्पा की पूजा, फैंस हुए हैरान! दिया ऐसा रिएक्शन

Divya Rai
Divya Rai
Content Writer The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Divya Rai
Divya Rai
Content Writer The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Liton Das Ganesh Chaturthi: 7 सितंबर से गणेश चतुर्थी की शुरुआत हो चुकी है. 10 दिनों तक चलने वाले इस महोत्सव की धूम देशभर में देखने को मिलती है. वहीं, इस खास मौके पर विदेशों में बसे हिंदुओं ने भी पूजा-अर्चना की. साथ ही बांग्लादेश की हिंसा के बीच हिंदू क्रिकेटर लिटन दास ने भी अपने घर पर भगवान गणेश की मूर्ति की स्थापना कर परिवार के साथ पूजा की. क्रिकेटर ने इस खास पल की तस्वीरें अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर शेयर की है.

लिटन दास ने शेयर की तस्वीरें

गणेश चतुर्थी के मौके पर लिटन दास ने घर पर पूजा का आयोजन किया. उन्होंने इसकी तस्वीरें एक्स पर शेयर की हैं. इस तस्वीर में लिटन अपने परिवार के साथ दिखाई दे रहे हैं. जिसमें उनकी पत्नी भी शामिल हैं. लिटन इस दौरान कुर्ता पहने नजर आए. उनकी इस तस्वीर पर भारतीय यूजर्स जमकर कमेंट कर रहे हैं और उन्हें गणेश चतुर्थी की शुभकामनाएं दे रहे हैं.

बांग्लादेश के स्टार बल्लेबाज हैं लिटन दास

बता दें कि लिटन दास बांग्लादेश के स्टार बल्लेबाज हैं. वो कई मौके पर अपनी टीम के लिए शानदार परफॉर्म कर चुके हैं. उन्होंने अब तक कुल 73 टेस्ट मैच खेला है, जिसमें उन्होंने 4 शतक और 17 अर्धशतक के साथ 2655 रन बनाए हैं. वहीं, उन्होंने 91 वनडे मैचों में कुल 2563 रन बनाए हैं. अब तक लिटन का सर्वश्रेष्ठ वनडे स्कोर 176 रन है. इसके अलावा उन्होंने 89 टी20 मैचों में 1944 रन बनाया है.

ये भी पढ़ें- US Firing: अमेरिका के केंचुकी में बरसी गोलियां, कई लोग घायल; पुलिस ने की ये अपील

बांग्लादेश में उपद्रियों ने की थी तोड़फोड़

बता दें कि अगस्त महीने में बांग्लादेश में भारी हिंसा देखने को मिली थी. जिसके बाद शेख हसीना ने इस्तीफा दे दी थी और अपना मुल्क छोड़कर भारत आ गईं. सरकार का तख्तापलट होने के बाद भी कट्टरपंथियों ने हिंदुओं को अपने निशाने पर ले लिया. इस दौरान कट्टरपंथियों ने सैकड़ों हिंदू मंदिरों में तोड़फोड़ भी की थी.

Latest News

क्या रात में सही से नहीं आती है नींद? करें इन एसेंशियल ऑयल का इस्ते‍माल, मिलेगी चैन की नींद

Essential Oils for Sound Sleep: सेहत के लिए पर्याप्‍त नींद लेना बहुत जरूरी है. आमतौर पर व्‍यक्ति को 7...

More Articles Like This