वर्ल्ड कप जीता इंडिया तो ये दुकानदार देंगे बंपर ऑफर, कहीं चाय तो कहीं फ्री मिलेगी चटपटी चाट!

Shubham Tiwari
Shubham Tiwari
Sub Editor The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Shubham Tiwari
Shubham Tiwari
Sub Editor The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

IND Vs AUS World Cup Final: आज का दिन हर क्रिकेट प्रेमियों के लिए बहुत खास है, क्योंकि आज अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में क्रिकेट वर्ल्ड कप 2023 का फाइनल मुकाबला ऑस्ट्रेलिया और भारत से होने जा रहा है. वर्ल्ड कप के फाइनल मैच को लेकर क्रिकेट प्रेमियों में खास उत्साह बना हुआ है. टीम इंडिया की जीत के लिए देश के अलग-अलग हिस्सों में लोग पूजा हवन और भगवान से प्रार्थना कर रहे हैं. वहीं, इस बीच मध्य प्रदेश उत्तर प्रदेश समेत कई राज्यों के दुकानदार इंडिया के वर्ल्ड कप जीतने के बाद अपने दुकान पर चाय, चाट और पिज्जा समेत खाने की कई चीजें फ्री में देने का एलान कर दिए हैं.

एमपी के रायसेन में फ्री मिलेगा चाय
मध्य प्रदेश के रायसेन जिले के इंडियन चौराहे पर स्थित इंडियन टी कार्नर के संचालक सलमान हाशमी ने भारत की जीत की खुशी में सभी लोगों को चाय फ्री करने का वादा रकिया है. इसके लिए उन्होंने इंडियन क्रिकेट टीम के सभी खिलाड़ियों के पोस्टर भी दुकान पर लगा रखे हैं. इस पोस्टर पर लिखा है कि भारत की जीत पर यहां चाय बिलकुल फ्री है. इंडियन टी कार्नर के संचालक सलमान हाशमी ने 10 किंण्टल दूध का ऑर्डर भी दे दिया है. जिससे इंडियन टीम की जीत के बाद लोग उनकी दुकान पर फ्री में चाय पी सकें.

यहां फ्री में मिलेगी चटपटी चाट
वहीं, वर्ल्ड कप मैच में टीम इंडिया के जीत को लेकर यूपी के अमेठी में भी ऐसी ही दीवानगी देखने को मिली है. जहां एक दुकानदार ने अपनी चाट की दुकान पर पोस्टर और पम्पलेट लगाया है. जिस पर लिखा है कि वर्ल्ड कप मैच जीतने पर हम अपनी दुकान पर सोमवार को सभी ग्राह्नकों को फ्री चाट खिलाएंगे. ज्ञात हो कि जिला मुख्यालय गौरीगंज कस्बे के रहने सुरेंद्र गुप्ता की हनुमान तिराहे पर चाट और टिक्की की दुकान है. जिन्होंने यह वादा किया है कि टीम इंडिया के वर्ल्ड कप जीतने की खुशी में हम अपनी दुकान पर सोमवार के सुबह 10 :30 बजे से जब तक हमारी दुकान में सामान रहेगा, फ्री में चाट सबको खिलाएंगे.

ये भी पढ़ें- World Cup 2023 Final: IND vs AUS खिताबी जंग देखने आएंगे ये बड़े दिग्गज, यहां देखें पूरी लिस्ट

Latest News

पद्मश्री अशोक भगत के विकास भारती कार्यालय में विश्वकर्मा जयंती एवं PM मोदी के जन्मदिन पर कई कार्यक्रमों का हुआ शुभारम्भ

विश्वकर्मा जयंती एवं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिवस के उपलक्ष्य में राँची विश्वविद्यालय के सभागार में कौशल विकास एवं...

More Articles Like This