Boycott Bangladesh…भारत और बांग्लादेश के बीच टेस्ट सीरीज से पहले सोशल मीडिया पर मचा बवाल

Divya Rai
Divya Rai
Content Writer The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Divya Rai
Divya Rai
Content Writer The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

IND vs BAN Test Series: 19 सितंबर 2024 से भारत और बांग्लादेश (IND vs BAN) के बीच टेस्ट सीरीज खेली जानी है. सीरीज के सभी मुकाबले भारत में होने वाले हैं. हालांकि, इससे पहले ही फैंस लगातार बांग्लादेश को बॉयकॉट करने की मांग कर रहे हैं. इतना ही नहीं, सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर Boycott Bangladesh ट्रेंड कर रहा है. पिछले महीने बांग्लादेश में हुई हिंसा के कारण हिंदू महासभा ने सीरीज को लेकर विरोध दर्ज करवाया है.

बांग्लादेश को बॉयकॉट करने की उठी मांग

दरअसल, अगस्त के महीने में बांग्लादेश में भारी हिंसा देखने को मिली थी. जिसके बाद शेख हसीना ने इस्तीफा दे दी थी और अपना मुल्क छोड़कर भारत आ गईं. सरकार का तख्तापलट होने के बाद भी कट्टरपंथियों ने हिंदुओं को अपने निशाने पर ले लिया. इसी वजह से हिंदू महासभा ने भारत और बांग्लादेश के बीच होने वाली टेस्ट सीरीज को लेकर विरोध दर्ज करवाया है. वहीं, सोशल मीडिया पर कई यूजर्स बीसीसीआई और जय शाह को भी टैग कर रहे हैं और इस सीरीज को न कराने की मांग कर रहे.

बांग्लादेश ने पाकिस्तान को दी मात

फिलहाल बांग्लादेश की टीम आत्मविश्वास से भरी हुई है. उसने हाल ही में पाकिस्तान को 2-0 से करारी मात दी है. वहीं, पाकिस्तान को रौंदने के बाद अब उसकी नजर भारतीय टीम पर है. बता दें कि भारत-बांग्लादेश के बीच पहला टेस्ट चेन्नई में खेला जाएगा.

ये भी पढ़ें- भारतवंशी दादा-दादी को याद कर भावुक हुई Kamala Harris, बोलीं- बेहतर भविष्य की लड़ाई का संकल्प मुझमें भी जीवित

टीम इंडिया का अभी तक नहीं हुआ ऐलान

बता दें कि अभी तक इस सीरीज के लिए भारतीय टीम का ऐलान नहीं किया गया है. फिलहाल भारतीय टीम के कई खिलाड़ी दिलीप ट्रॉफी 2024 में खेल रहे हैं. इस टूर्नामेंट में खिलाड़ियों के प्रदर्शन को देखते हुए ही बीसीसीआई टीम का सिलेक्शन करेगी.

Latest News

पद्मश्री अशोक भगत के विकास भारती कार्यालय में विश्वकर्मा जयंती एवं PM मोदी के जन्मदिन पर कई कार्यक्रमों का हुआ शुभारम्भ

विश्वकर्मा जयंती एवं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिवस के उपलक्ष्य में राँची विश्वविद्यालय के सभागार में कौशल विकास एवं...

More Articles Like This