IND vs ENG: आखिरी तीन टेस्ट के लिए टीम इंडिया का एलान कर सकती है BCCI, विराट कोहली की वापसी पर टिकी हैं नजरें

Divya Rai
Divya Rai
Content Writer The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Divya Rai
Divya Rai
Content Writer The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

IND vs ENG: इस समय इंग्लैंड क्रिकेट टीम 5 मैचों की टेस्ट सीरीज खेलने के लिए भारत (IND vs ENG) दौरे पर है. सीरीज के 2 मुकाबले खेले जा चुके हैं. जिसमें पहले मैच में इंग्लिश टीम ने जीत हासिल की थी. वहीं, दूसरे टेस्ट में भारतीय टीम ने विशाखापट्टनम में पलटवार करते हुए मुकाबला जीत लिया. वहीं सीरीज का तीसरा टेस्ट मैच 15 फरवरी से राजकोट में खेला जाएगा, लेकिन उससे पहले भारतीय क्रिकेट नियन्त्रण बोर्ड (BCCI) बाकी के तीन मुकाबलों के लिए भारतीय टीम की घोषणा कर सकती है. अब ये देखना दिलचस्प होगा कि विराट कोहली (Virat Kohli) वापसी करेंगे या नहीं.

टीम इंडिया का होगा ऐलान

पांच मैचों की इस सीरीज में भारतीय क्रिकेट नियन्त्रण बोर्ड ने पहले 2 मुकाबलों के लिए ही भारतीय टीम की घोषणा की थी. अब बचे 3 मुकाबलों के लिए टीम चुनी जाएगी. जानकारी के मुताबिक, आज 6 फरवरी को बचे 3 टेस्ट के लिए भारतीय टीम का ऐलान होना है. बता दें कि टीम इंडिया का चुनाव चीफ सिलेक्टर अजीत अगरकर के नेतृत्व में किया जाएगा.

ये भी पढ़ें- इंडियन क्रिकेटर के साथ हुई साजिश? पानी की जगह दिया गया जहरीला पदार्थ; जानिए मामला

इन तीन प्लेयर्स पर रहेंगी नजरें

दरअसल, भारतीय बल्लेबाज किंग कोहली इस समय अपनी फैमिली के साथ समय बिता रहे हैं. ऐसी खबरें हैं कि विराट दूसरी बार पिता बनने वाले हैं जिसके लिए उन्होंने सीरीज के पहले दो मुकाबलों से ब्रेक लिया था. अब आखिरी 3 मुकाबलों को लेकर हर किसी के मन में सवाल है कि कोहली की वापसी होगी या नहीं. वहीं, फैंस की नजरें केएल राहुल (KL Rahul) और रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) की भी वापसी पर टिकी हुई हैं. जानकारी के लिए बता दें कि जडेजा और राहुल ने पहला टेस्ट मैच खेला था, लेकिन चोटिल होने के कारण दूसरे टेस्ट से दोनों बाहर हो गए.

आबुधाबी में करेंगे मैचों की तैयारी

बता दें कि टीम इंडिया इंग्लैंड के खिलाफ अपना तीसरा मुकाबला 15 फरवरी से खेलेगी. इस मुकाबले को होने में अभी 9 दिन का समय है, जिसके कारण भारतीय टीम ब्रेक पर है. 9 दिनों तक टीम इंग्लैंड भारत में नहीं रुकेगी. रिपोर्ट्स के मुताबिक ये टीम अपने मुकाबलों की तैयारी आबुधाबी में करेगी.

Latest News

लक्ष्मी को माता मानकर उसका उपयोग सत्कर्म में करोगे तो वह होंगी प्रसन्न: दिव्य मोरारी बापू 

Puskar/Rajasthan: परम पूज्य संत श्री दिव्य मोरारी बापू ने कहा, मानव मात्र परमात्मा का स्वरूप है। अज्ञान के आवरण...

More Articles Like This