IND vs ENG: विराट कोहली ने इंग्लैंड के खिलाफ आखिरी तीन टेस्ट से भी अपना नाम लिया वापस! बढ़ी टीम इंडिया की मुश्किलें

Divya Rai
Divya Rai
Content Writer The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Divya Rai
Divya Rai
Content Writer The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

ND vs ENG Test Series: इंग्लैंड क्रिकेट टीम पांच मैचों की टेस्ट सीरीज (IND vs ENG Test Series) खेलने के लिए भारत दौरे पर है. अभी तक भारत और इंग्लैंड ने सीरीज के 2 मुकाबले खेले हैं. जिसमें पहले मैच में टीम इंग्लैंड ने मुकाबला जीत लिया. वहीं, दूसरे टेस्ट में टीम इंडिया ने पलटवार करते हुए जीत हासिल की थी, दोनों टीमों के बीच तीसरा टेस्ट मैच 15 फरवरी से राजकोट में खेला जाना है, लेकिन अब भारतीय टीम की मुश्किलें बढ़ गई हैं. रिपोर्ट के मुताबिक बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) ने तीसरे और चौथे टेस्ट मैच से भी अपना नाम वापस ले लिया है.I

पर्सनल कारण के चलते नाम लिया वापस

खबरों के मुताबिक, टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज किंग कोहली इंग्लैंड के खिलाफ आखिरी तीन टेस्ट मैचों का भी हिस्सा नहीं होंगे. उन्होंने अपना फैसला भारतीय क्रिकेट नियन्त्रण बोर्ड (BCCI) को बता दिया है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार विराट पर्सनल कारणों के चलते पहले दो मैचों के लिए उपलब्ध नहीं थे. उन्होंने सीरीज के पहले ही कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) से बात की थी.

ये भी पढ़ें- IND vs ENG: आखिरी तीन टेस्ट के लिए टीम इंडिया का एलान कर सकती है BCCI, विराट कोहली की वापसी पर टिकी हैं नजरें

टीम इंडिया का नहीं हुआ ऐलान

बीसीसीआई ने सीरीज के पहले दो मैचों के लिए टीम इंडिया की घोषणा की थी. 15 फरवरी से तीसरा टेस्ट शुरू होने वाला है, लेकिन आखिरी तीन टेस्ट के लिए बीसीसीआई ने भारतीय टीम का ऐलान नहीं किया है. इसका कारण हैं विराट कोहली. दरअसल, रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा कि रोहित शर्मा टीम में विराट कोहली की वापसी चाहते हैं, लेकिन विराट ने अभी तक अपना फैसला नहीं दिया है. जिसके चलते टीम का ऐलान नहीं किया जा रहा है.

मोहम्मद सिराज की होगी वापसी

वहीं, खबरों के मुताबिक गेंदबाज मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) की टीम में वापसी हो सकती है. केएल राहुल (KL Rahul) और रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) चोट के कारण टीम से बाहर हो चुके हैं. वहीं, अगरकोहली टीम में वापसी न करने का फैसला सुनाते हैं, तो रजत पाटीदार और सरफराज खान टीम में बने रह सकते हैं.

Latest News

लक्ष्मी को माता मानकर उसका उपयोग सत्कर्म में करोगे तो वह होंगी प्रसन्न: दिव्य मोरारी बापू 

Puskar/Rajasthan: परम पूज्य संत श्री दिव्य मोरारी बापू ने कहा, मानव मात्र परमात्मा का स्वरूप है। अज्ञान के आवरण...

More Articles Like This