IND vs ZIM: जिम्बाब्वे के खिलाफ जीतने के इरादे से मैदान पर उतरेगी टीम इंडिया, जानिए पिच रिपोर्ट और प्लेइंग XI

Divya Rai
Divya Rai
Content Writer The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Divya Rai
Divya Rai
Content Writer The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

IND vs ZIM: टीम इंडिया और जिम्बाब्वे (IND vs ZIM) के बीच 5 मैचों की टी20 सीरीज़ का चौथा मुकाबला आज 13 जुलाई को शाम 4:30 बजे से खेला जाएगा. इस वक्त भारतीय टीम 2-1 से आगे है. जिम्बाब्वे के खिलाफ चौथे मुकाबले में टीम इंडिया अजेय की ओर बढ़ने की कोशिश करेगी. शुभमन गिल (Shubman Gill) की सेना टीम इंडिया को सीरीज़ के पहले मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा था, लेकिन अगले दो मैचों में भारत ने जबरदस्त कमबैक किया था. आइए जानते हैं पिच रिपोर्ट और दोनों टीमों की प्लेइंग XI…

पिच रिपोर्ट

टीम इंडिया और जिम्बाब्वे के बीच टी20 सीरीज़ के सभी मुकाबले हरारे के हरारे स्पोर्ट्स क्लब में खेले जा रहे हैं. इस पिच पर पहले मुकाबले में बल्लेबाज़ों को मुश्किल का सामना करना पड़ा था, जिसमें जिम्बाब्वे भारतीय टीम को शिकस्त देने में कामयाब हो गई थी. वहीं, सीरीज के दूसरे और तीसरे मुकाबले में बल्लेबाज़ों ने इसी पिच पर अपना जबरदस्त प्रदर्शन दिखाया था. दोनों ही मैचों में टीम इंडिया ने जिम्बाब्वे को धूल चटा दिया. ऐसे में चौथे मुकाबले में भी बल्लेबाज अपना कमाल दिखा सकते हैं. वहीं, तेज़ गेंदबाज़ों को इस पिच पर काफी मदद मिलती है.

ये भी पढ़ें- Nigeria School Building: नाइजीरिया में भरभराकर गिरी स्कूल की बिल्डिंग, 22 छात्रों की मौत; कई घायल

इस चैनल पर होगी लाइव स्ट्रीमिंग

भारत और जिम्बाब्वे के बीच टी20 का चौथा मुकाबला भारतीय समयानुसार शाम साढ़े चार बजे से शुरू होगा. इस मैच को सोनी स्पोर्ट्स नेटवर्क के ज़रिए स्ट्रीम किया जाएगा. हालांकि इसके लिए आपको पैसे चुकाने पड़ेंगे. इसके अलावा आप फ्री में जियो टीवी पर भी इस मुकाबले का आनंद ले सकते हैं.

टीम इंडिया संभावित प्लेइंग इलेवन

शुभमन गिल (कप्तान), यशस्वी जयसवाल, अभिषेक शर्मा, रुतुराज गायकवाड़, संजू सैमसन (विकेटकीपर), शिवम दुबे, रिंकू सिंह, वाशिंगटन सुंदर, रवि बिश्नोई, अवेश खान, तुषार देशपांडे.

जिम्बाब्वे संभावित प्लेइंग इलेवन

ताडीवनाशे मारुमानी, डियोन मायर्स, विस्ले मधेवेरे, जोनाथन कैंबेल, सिकंदर रजा, ब्रायन बेनेट, क्लाइव मडांडे, तेंडाई चतारा, वेलिंगटन मसाकद्जा, ब्लेसिंग मुजारबानी, रिचर्ड नगारवा.

Latest News

क्या रात में सही से नहीं आती है नींद? करें इन एसेंशियल ऑयल का इस्ते‍माल, मिलेगी चैन की नींद

Essential Oils for Sound Sleep: सेहत के लिए पर्याप्‍त नींद लेना बहुत जरूरी है. आमतौर पर व्‍यक्ति को 7...

More Articles Like This