India VS Australia T20: जल्द ही टीम इंडिया लेगी वर्ल्ड कप हार का बदला, इस दिन होगा भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच मुकाबला

Shubham Tiwari
Shubham Tiwari
Sub Editor The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Shubham Tiwari
Shubham Tiwari
Sub Editor The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

India Vs Australia T20 in Raipur: कल यानी रविवार को टीम इंडिया वर्ल्ड कप का फाइनल मैच ऑस्ट्रेलिया से हार गई. इसको लेकर क्रिकेट प्रेमियों को गहरा सदमा लगा है. लेकिन इस बीच क्रिकेट फैंस के चेहरे पर मुस्कान लाने वाली खबर सामने आई है. बता दें कि जल्द ही टीम इंडिया ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पांच टी20 मैचों की सीरीज खेलेगी. माना जा रहा है कि इस T20 सीरीज में टीम इंडिया वर्ल्ड कप हार का बदला लेगी.

जानिए कब खेला जाएगा मैच
दरअसल, मीडिया रिपोर्ट से प्राप्त जानाकारी के मुताबिक रायपुर के क्रिकेट स्टेडियम को एक बार फिर अंतरराष्ट्रीय मैच की मेजबानी मिल गई है. भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच नागपुर में होने वाला मैच अब रायपुर में होगा. मिली जानकारी के अनुसार नवा रायपुर के शहीद वीर नारायण सिंह क्रिकेट स्टेडियम में एक दिसंबर को भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चौथा टी-20 मैच खेला जाएगा. यह मैच शाम 7 बजे से शुरू होगा. टीम इंडिया ऑस्ट्रेलिया के बीच पांच मैचों की सीरीज खेली जाएगी.

जल्द तय होंगे टिकट के रेट
मीडिया रिपोर्ट से मिली जानकारी के अनुसार छत्तीसगढ़ स्टेट के संघ क्रिकेट संघ के अध्यक्ष ने बताया कि बीसीसीआई की ओर से जिम्मेदारी सौंपी गई है. इसको लेकर स्टेडियम में तैयारियां शुरू कर दी गई है. स्टेडियम में दर्शकों के बैठने वाली कुर्सियां बदली जा रही है.छत्तीसगढ़ क्रिकेट एसोसिएशन का कहना है कि मैच के आयोजन में समय कम है. इसलिए टिकट के रेट भी जल्दी घोषित किए जाएंगे.

गौरतलब है कि रायपुर के शहीद वीर नारायण सिंह स्टेडियम में यह दूसरा इंटरनेशनल मैच खेला जाएगा. साल 2013 में यहां आईपीएल के 2 मैच खेले गए थे. साल 2015 में दूसरी बार यहां आईपीएल व 2016 में घरेलू रणजी ट्रॉफी के मैच खेले गए थे. इसके अलावा भारत और न्यूजीलैंड के बीच एक मुकाबला खेला जा चुका है. स्टेडियम में दर्शक क्षमता लगभग 58,000 है. घरेलू क्रिकेट के आधार और सफलता पूर्वक आयोजन छत्तीसगढ़ क्रिकेट संघ करते आ रहा है. जिसको देखते हुए बीसीसीआई ने अब इंटरनेशनल मैच की ये बड़ी जिम्मेदारी सौंपी है.

ये भी पढ़ें- Gold Silver Price Today: लंबे उछाल के बाद सोने-चांदी के भाव स्थिर, जानिए आज की कीमत

Latest News

Optical Illusion: इस तस्वीर ने कर दी लोगों के दिमाग की दही, हिम्मत है तो 10 सेकंड में ढूंढकर दिखाइए छाता

Optical Illusion: ऑप्टिकल इल्यूजन (Optical illusion) को प्रतिदिन सॉल्व करने से माइंड तेज होता है. मस्तिष्क क्रिएटिव और तेज...

More Articles Like This