मोहम्मद शमी ने Sania Mirza संग शादी की अफवाहों पर तोड़ी चुप्पी, जानिए क्या कहा…

Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
टेनिस स्टार सानिया मिर्जा के साथ अपनी शादी की खबरों पर भारतीय टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने आखिरकार अपनी चुप्पी तोड़ दी है। उन्होंने साफ कहा है कि ये महज एक अफवाह है, जिसका कोई सिर-पैर नहीं है। अफवाह फैलाने वालों को मोहम्मद शमी ने जमकर खरी खोटी सुनाई है। शमी का पत्नी हसीन जहां से तलाक हो गया था। हसीन जहां ने शमी पर मारपीट, घरेलू हिंसा समेत कई गंभीर आरोप लगाए थे। वहीं सानिया मिर्जा ने भी इसी साल पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शोएब मलिक से अपना 13 साल का रिश्ता खत्म कर लिया था। शोएब ने पाकिस्तानी मॉडल सना जावेद से शादी कर ली थी। इसके बाद से ही दोनों की शादी की अफवाहें सोशल मीडिया पर उड़ रही थीं।
अगर आपमें दम है तो वैरीफाइड पेज से बोल के दिखाओ…
मोहम्मद शमी ने शुभांकर मिश्रा को दिए इंटरव्यू में इसे लेकर खुलकर बात की. उन्होंने कहा, “अजीब ही है और है क्या उसमें? जबरदस्ती किया है पर क्या करें? फोन खोलो तो अपना ही फोटो दिखता है। लेकिन मैं आज एक ही चीज बोलना चाहूंगा। किसी को भी नहीं खींचना चाहिए। मैं मानता हूं मीम्स आपके माजक के लिए हैं, लेकिन किसी की लाइफ से रिलेटड होते हैं। आपको सोच समझ कर बनाना चाहिए। आज आपके पास वैरीफाइड पेज नहीं है, आपका एड्रैस नहीं है, आपको लोग जानते नहीं हो तो बोल सकते हो।”
मोहम्मद शमी ने कहा, “लेकिन मैं एक ही चीज बोलना चाहूंगा। अगर आपमें दम है तो वैरीफाइड पेज से बोल के दिखाओ, फिर हम बताते हैं। दूसरे की टांग खींचना बहुत आसान है। सफलता हासिल करो, अपना लेवल ऊपर करो। तब मैं मानूंगा आप अच्छे इंसान हैं।”

यह भी पढ़ें: पीएम मोदी की रूस यात्रा के बाद बदला नजर आ रहा अमेरिका, इस बात पर मांगा समर्थन

Latest News

ट्रांसपोर्टनगर में बिल्डिंग गिरने की घटना पर विधायक डॉ. राजेश्वर सिंह ने जताया दुःख, अस्पताल पहुँच जाना घायलों का हाल

Lucknow: राजधानी लखनऊ के ट्रांसपोर्टनगर क्षेत्र में एक बिल्डिंग ढहने के कारण कई लोगों के घायल होने और एक...

More Articles Like This