Paris Olympics 2024: राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू और पीएम मोदी ने मनु-सरबजोत को पदक जीतने पर दी बधाई, जानिए क्या कहा…

Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Paris Olympics 2024: राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू (Draupadi Murmu) और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने निशानेबाज मनु भाकर (Manu Bhakar) और सरबजोत सिंह (Sarabjot Singh) को पेरिस ओलंपिक खेलों में 10 मीटर एयर पिस्टल मिश्रित टीम स्पर्धा में कांस्य पदक जीतने पर बधाई दी है. बता दें कि भाकर और सरबजोत की भारतीय जोड़ी ने कोरिया के ली वोन्हो और ओ ये जिन को 16-10 से हराकर देश को इस ओलंपिक में दूसरा पदक दिलाया. भाकर एक ओलंपिक में दो पदक जीतने वाली पहली भारतीय खिलाड़ी बन गई हैं.

इतिहास रचने पर राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने मनु को सराहा

राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने एक्स पर लिखा, शूटिंग की मिश्रित टीम 10 मीटर एयर पिस्टल स्पर्धा में भारत के लिए कांस्य पदक जीतने पर मनु भाकर और सरबजोत सिंह को बधाई! मनु भाकर ने एक ही ओलंपिक खेलों में दो पदक जीतने वाली भारत की पहली महिला निशानेबाज बनकर इतिहास रच दिया है. उन्होंने हमें बेहद गौरवान्वित किया है. मैं उन्हें और सरबजोत सिंह को भविष्य में और अधिक उपलब्धि हासिल करने की शुभकामनाएं देती हूं.

टीमवर्क की पीएम मोदी ने की सराहना

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक्स पर पोस्ट कर लिखा- हमारे निशानेबाजों ने हमें गौरवान्वित करना जारी रखा है. ओलंपिक में 10 मीटर एयर पिस्टल मिश्रित टीम स्पर्धा में कांस्य पदक जीतने पर मनु भाकर और सरबजोत सिंह को बधाई. दोनों ने शानदार कौशल और टीम वर्क दिखाया है. भारत बेहद खुश है.

यह भी पढ़े: Skin Care: चेहरे को चमकदार बनाने के लिए लौंग का करें इस्तेमाल, दाग-धब्बे हो जाएंगे गायब

Latest News

हाईकोर्ट की नसीहत- जिला अदालतें जमानत देते समय न लगायें दुरूह शर्तें

Prayagraj: इलाहाबाद हाईकोर्ट ने जिला अदालतों द्वारा जेल से रिहाई में बाधा डालने वाली मनमानी जमानत शर्ते न लगाने...

More Articles Like This