T20 World Cup 2024: विराट के लिए Anushka ने लिखी भावुक पोस्ट, कहा- ‘मुझे इस इंसान से प्यार है…’

Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

T20 World Cup 2024: दक्षिण अफ्रीका को हराकर और टी20 विश्व कप 7 रनों से जीतकर टीम इंडिया 7वें आसमान पर है. टीम इंडिया की इस शानदार जीत के बाद पूरा देश जश्न में डूबा हुआ है. आम लोगों से फिल्‍मी सितारों तक सभी भारतीय टीम को जीत की बधाई दे रहे हैं. अजय देवगन, अभिषेक बच्चन, रवीना टंडन और अनन्या पांडे, जैसे बॉलीवुड सितारों ने सोशल मीडिया पर अपनी खुशी जाहिर करते हुए टीम को बधाई देते नजर आ रहक हैं. इसी बीच अनुष्का शर्मा ने अपने पति और क्रिकेटर विराट कोहली के लिए इंस्टाग्राम पर एक दिल को छू लेने वाला नोट लिखा है. अभिनेत्री ने पोस्ट में पति विराट हाथ में ट्रॉफी और कंधे पर राष्ट्रीय ध्वज लिए नजर आ रहे हैं.

इस पोस्ट के साथ अनुष्का शर्मा ने कैप्शन में लिखा, “और… मुझे इस इंसान से प्यार है. विराट आपको अपना घर कहने की मुझे बहुत खुशी है. मेरे लिए इस जश्न को मनाइए. जाइए और स्पार्कलिंग वॉटर पीजिए.

अनुष्का शर्मा द्वारा किए गए इस पोस्ट पर यूजर जमकर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, “मुझे भी इस इंसान से प्यार है.” एक अन्‍य ने विराट को लीजेंड बताया. इसके अलावा और भी बहुत से लोगों ने सोशल मीडिया पर अपनी भावनाएं व्यक्त की हैं.

अनुष्का शर्मा ने लिखा भावुक नोट

वहीं, अनुष्का शर्मा ने एक अन्य पोस्ट में भारतीय टीम की तस्वीरों के साथ एक भावुक नोट लिखा है. उन्होंने लिखा, “जब हमारी बेटी ने सभी खिलाड़ियों को रोते हुए देखा तो उसकी सबसे बड़ी चिंता यह थी कि उन्हें गले लगाने वाला कोई क्यों नहीं है…मेरे प्यारी बेटी, उन्हें 150 करोड़ लोगों ने गले लगाया है. क्या शानदार जीत और क्या शानदार उपलब्धि!! चैंपियंस- बधाई!!”

!!”

यह भी पढ़े: T20 World Cup 2024: पीएम मोदी ने Team India से फोन पर की बात, सभी खिलाड़ियों को दी जीत की बधाई, कही ये बात!

Latest News

Pakistan: पुलिस चौकी पर डाकुओं का हमला, दो पुलिसकर्मियों की मौत, दो घायल

Pakistan: पाकिस्तान के कच इलाके में डाकुओं ने पुलिस चौकी पर हमला बोल दिया, जिसमें दो पुलिसकर्मी की मौत...

More Articles Like This