दिल्ली पहुंचते ही टीम इंडिया का हुआ ग्रैंड वेलकम, थोड़ी देर में PM मोदी से होगी मुलाकात

Shubham Tiwari
Shubham Tiwari
Sub Editor The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Shubham Tiwari
Shubham Tiwari
Sub Editor The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

World Champion Cricket Team India Returns: टी20 विश्वकर 2024 को जीतने के बाद भारतीय क्रिकेट टीम दिल्ली पहुंच चुकी है. यहां आईटीसी मौर्या होटल में भारतीय टीम के स्वागत के लिए खास तैयारियां की गई है. ट्रॉफी जीतने के बाद इंडिया पहुंची क्रिकेट टीम के लिए एक खास केक भी बनाया गया है. वहीं, अब से कुछ देर बाद टीम इंडिया से पीएम मोदी मुलाकात करेंगे.

ज्ञात हो कि भारतीय क्रिकेट टीम ने 29 जून को बारबाडोस में दक्षिण अफ्रीका की टाम को 7 रनों से हराया था. बाराडोस में आए तूफान के चलते टीम इंडिया को वहां से स्वदेश आने के लिए लंबा इंतजार करना पड़ा. कल दोपहर एयर इंडिया का विमान बारबाडोस से खिलाड़ियों को लेकर उड़ान भरा था. जो आज सुबह दिल्ली पहुंचा. एयरपोर्ट से टीम बस में सवार होकर सारे खिलाड़ी होटल पहुंचे. होटल पहुंचने पर टीम इंडिया का जोरदार स्वागत हुआ. वर्ल्ड चैंपियन टीम के खिलाड़ियों के लिए पहले से ही होटल में स्वागत का खास इंतजाम किया गया था.

स्वागत के लिए बनाया गया खास केक

वहीं, अब वर्ल्ड चैंपियन टीम के खिलाड़ियों के लिए एक खास केक भी बनाया गया है. केक टीम की जर्सी के रंग का है. इसकी खासियत है यह है कि यह ट्रॉफी है. यह देखने में असली ट्रॉफी जैसी लग रही है.

टीम इंडिया के स्वागत की जबरदस्त तैयारी

दिल्ली के होटल ITC मौर्या में T20 वर्ल्ड कप जीतकर लौटी टीम इंडिया के स्वागत की जबरदस्त तैयारी है. होटल के एग्जीक्यूटिव शेफ ने ANI को बताया की टीम के लिए तिरंगे के रंग का केक तैयार किया गया है, जिसके ऊपर वर्ल्ड कप की ट्रॉफी बनी है. ट्रॉफी पूरी चॉकलेट की बनी है. केक कटिंग के बाद हमने खिलाड़ियों के लिए खास ब्रेकफास्ट का भी इंतजाम किया है.

 

ऐसा है पूरे दिन का शेड्यूल

इसके बाद पूरी टीम मुंबई के लिए रवाना होगी. यहां शाम को विक्ट्री परेड भी किया जाएगा. भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा जब जब दिल्ली एयरपोर्ट से बाहर निकले तो उनके हाथ में उस समय टी20 वर्ल्ड कप 2024 का ट्रॉफी भी दिखा. इस दौरान उन्होंने ये ट्रॉफी फैंस को भी दिखाया, जिसे देखकर फैंस का उत्साह बढ़ गया.

  • 10am-12pm- प्रधानमंत्री आवास में स्पेशल फंक्शन
  • 12pm- होटल के लिए रवाना
  • 12.30pm- एयरपोर्ट के लिए रवाना
  • 2pm- मुंबई के लिए रवाना
  • 4pm- मुंबई एयरपोर्ट पहुंचेगी टीम
  • 5pm- ओपन-बस परेड, मरीन ड्राइव से वानखेडे स्टेडियम तक
  • 7pm- वानखेडे स्टेडियम में खास सम्मान समारोह
  • 7.30pm- होटल ताज के लिए रवाना.
Latest News

देश की संस्कृति की पहचान बनकर उभरे थे डा. श्यामा प्रसाद मुखर्जी: डा दिनेश शर्मा

UP News: राज्यसभा सांसद व यूपी के पूर्व उपमुख्यमंत्री डा दिनेश शर्मा ने कहा कि डा श्यामा प्रसाद मुखर्जी...

More Articles Like This