Tech News: Realme 13 Pro सीरीज की लॉन्च डेट से उठा पर्दा, AI फीचर्स से लैस होगा फोन

Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Tech News: भारत में रियलमी ने Realme 13 Pro सीरीज के लॉन्च डेट से पर्दा उठा दिया है. रियलमी की अपकमिंग सीरीज के तहत दो स्मार्टफोन Realme 13 Pro और Realme 13 Pro Plus मॉडल लॉन्‍च किए जाएंगे. फोन मेकर ने सीरीज लॉन्च की जानकारी अपने एक्स हैंडल के माध्‍यम से दी है. रियलमी के इस सीरीज को AI फीचर्स के साथ लाया जा रहा है.

कब लॉन्च हो रही सीरीज

अपकमिंग सीरीज को रियलमी ने सोशल मीडिया मंच X पर टीज करने के साथ ही अपनी वेबसाइट पर भी लिस्ट कर दिया है. फोन 30 जुलाई दोपहर 12 बजे भारत में लॉन्च होगा. फोन की कई सारी डिटेल फ्लिपकार्ट पर भी लिस्‍ट हुई है. सीरीज फ्लिपकार्ट पर ”कमिंग सून” की टैगलाइन के साथ लिस्ट हुई है. फोन के बैक पैनल पर सर्कुलर कैमरा मॉड्यूल दिया गया है.

Realme 13 Pro series से जुड़ी डिटेल

जानकारी के मुताबिक, रियलमी के अपकमिंग स्मार्टफोन सीरीज में फ्रांसीसी चित्रकार क्लाउड मोनेट से प्रेरित एक आकर्षक डिजाइन होगा. इनमें मिरेकल शाइनिंग ग्लास और सनराइज हेलो डिजाइन शामिल होंगे. मिरेकल शाइनिंग ग्लास एक ऐसी तकनीक है, जिसमें हाई-ग्लॉस AG ग्लास पर ब्रश किए गए लाखों झिलमिलाते कण शामिल हैं, जो मोनेट के कामों की खासियत को दिखाते हैं.

अपकमिंग सीरीज की कैमरा डिटेल

Realme 13 Pro सीरीज के फोन डुअल 50MP Sony LYT 701 और Sony LYT 600 पेरिस्कोप सेंसर के साथ लॉन्‍च होंगे. फोन में Realme AI कैमरा सिस्टम HyperImage+ भी होगा, जिसमें AI स्मार्ट रिमूवल, AI अल्ट्रा क्लैरिटी, AI ग्रुप फोटो एन्हांसमेंट जैसी सुविधाएं होंगी. Realme 13 Pro सीरीज के फोन के दो रंग विकल्प Monet Gold और Monet Purple होंगे.

यह भी पढ़े: Tech News: आईटेल ने 10,000 हजार से भी कम कीमत में लॉन्च किया 5G फोन, जानें स्पेसिफिकेशन

Latest News

ट्रांसपोर्टनगर में बिल्डिंग गिरने की घटना पर विधायक डॉ. राजेश्वर सिंह ने जताया दुःख, अस्पताल पहुँच जाना घायलों का हाल

Lucknow: राजधानी लखनऊ के ट्रांसपोर्टनगर क्षेत्र में एक बिल्डिंग ढहने के कारण कई लोगों के घायल होने और एक...

More Articles Like This