Tech News: 108MP कैमरा और 8GB रैम के साथ लॉन्च हुआ Honor का नया फोन, जानें फीचर्स

Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Tech News: पिछले काफी समय से Honor Magic 6 सीरीज के बारे में लगातार खबरें आ रही हैं. इस सीरीज के स्टैंडर्ड वेरियंट Honor Magic 6 Lite 5G को कंपनी ने अब यूरोपीय बाजार में लॉन्च कर दिया है. लेटेस्ट Honor Magic 6 Lite 5जी को क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 6 Cen 1 प्रोसेसर, 8GB रैम व 256GB स्टोरेज वेरियंट के साथ पेश किया या है.

Honor Magic 6 Lite 5G की कीमत
Honor ने अपने नए स्माकर्टफोन को तीन कलर ऑप्शसन- मिडनाइट ब्लैक, एमराल्ड ग्रीन और सनराइज ऑरेंज में लॉन्च किया है. कंपनी ने अभी तक यूरोपीय बाजारों के लिए Magic 6 Lite 5जी स्मार्टफोन की कीमत की घोषणा नहीं की है. Magic 6 Lite 5G स्मार्टफोन 8GB रैम व 256GB स्टोरेज के साथ लॉन्ची किया गया है. इस स्मार्टफोन की बिक्री इटली के बाजारों में 27 दिसंबर से शुरू हो जाएगी. उम्मीद है कि ऑनर आने वाले हफ्तों में Magic 6 Lite 5जी स्मार्टफोन की कीमत की घोषणा करेगा.

Honor Magic 6 Lite 5G की खूबियां
Honor Magic 6 लाइट 5G स्मार्टफोन को 2562 x 1200 पिक्सल के रेजोल्यूशन वाले बड़े AMOLED पैनल से लैस करता है. पैनल में सेंटर्ड पंच होल कट-आउट और 120Hz का रिफ्रेश रेट है. Honor का दावा है कि डिस्प्ले में 5-स्टार एसजीएस सर्टिफिकेशन है. स्मार्टफोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 6 जेन 1 SoC चिपसेट को स्पोर्ट करता है, जो 4nm प्रोसेस पर बनाया गया है.

Honor Magic 6 Lite 5G के फीचर्स
चिपसेट में 2.2GHz पर चार Cortex-A78 कोर, 1.8GHz पर चार Cortex-A55 कोर और एक एड्रेनो 710 GPU है. Honor का दावा है कि स्मार्टफोन में ऑप्टिकल जूम के समान 3x लॉसलेस ज़ूम के साथ 108MP का प्राइमरी सेंसर है. 5300mAh की बैटरी है, जो Honor मैजिक 6 लाइट 5G फोन को सपोर्ट करती है, 80% बैटरी हेल्थ के साथ 1000 का रेटेड बैटरी लाइफ साइकिल है.

ये भी पढ़े: Kitchen Hacks: रसोई सिलेंडर में जम जाती है गैस तो फॉलो करें ये टिप्‍स, तुरंत करेगा काम  

Latest News

क्या रात में सही से नहीं आती है नींद? करें इन एसेंशियल ऑयल का इस्ते‍माल, मिलेगी चैन की नींद

Essential Oils for Sound Sleep: सेहत के लिए पर्याप्‍त नींद लेना बहुत जरूरी है. आमतौर पर व्‍यक्ति को 7...

More Articles Like This