Tech News: Realme GT 6T की लॉन्च डेट से उठा पर्दा, जानें कब होगी इस धमाकेदार स्मार्टफोन की एंट्री

Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Tech News: रियलमी अपने ग्राहकों के लिए Realme GT 6T स्मार्टफोन लॉन्‍च करने जा रहा है. कंपनी इस फोन को पिछले कुछ दिनों से टीज कर रही है. रियलमी के इस स्‍मार्टफोन की लॉन्च डेट से अब पर्दा उठ गया है. कंपनी इस स्‍मार्टफोन को मई में ही लॉन्च करने जा रही है.

Realme GT 6T कब हो रहा है लॉन्च

कंपनी Realme GT 6T को 22 मई, 2024 को दोपहर 12 बजे लॉन्च करने जा रही है. बता दें कि रियलमी का यह फोन Realme GT Neo 6 SE चाइना एक्सक्लूसिव का रिब्रांडेड वर्जन माना जा रहा है. अमेजन पर लाइव हुई Realme GT 6T  की माइक्रोसाइट पर भी कुछ डिटेल्स सामने आई हैं. कंपनी का नया फोन कूलिंग सिस्टम, चार्जिंग और चिपसेट को लेकर खास होगा. लॉन्च डेट की जानकारी कंपनी ने अपने ऑफिशियल एक्स हैंडल पर एक पोस्ट के जरिए भी दी है.

गेमर्स के लिए तगड़ा होगा डिवाइस

गेमर्स को ध्यान में रखते हुए Realme का यह फोन लाया जा रहा है. कंपनी के अनुसार, Realme GT 6T फोन पीक गेमिंग परफोर्मेंस के लिए 1.5M+ AnTuTu फ्लैगशिप क्वालकम प्रोसेसर के साथ लाया जा रहा है. फोन Snapdragon 7+ Gen 3 चिपसेट से लैस होगा.

लार्जर वीसी के साथ आ रहा फोन

रियलमी का नया फोन लार्जर वीसी के साथ लाया जा रहा है. कंपनी का दावा है कि लार्जर वीसी के साथ टॉप कूलिंग परफोर्मेंस मिलती है. इसके अलावा, नए रियलमी फोन के साथ यूजर्स को बैटरी ड्रेन होने की परेशानी नहीं आएगी.’

यह भी पढ़े: Photo Gallery: काउंटर से लिया प्रसाद, टेका मत्था, रोटियां भी बेली, पटना साहिब गुरुद्वारा में अनोखे अंदाज में दिखे पीएम मोदी

Latest News

क्या रात में सही से नहीं आती है नींद? करें इन एसेंशियल ऑयल का इस्ते‍माल, मिलेगी चैन की नींद

Essential Oils for Sound Sleep: सेहत के लिए पर्याप्‍त नींद लेना बहुत जरूरी है. आमतौर पर व्‍यक्ति को 7...

More Articles Like This