Tech News: Honor का नया फ़ोन आंखों से कार को करेगा कंट्रोल, मिलेंगे कई हैरान करने वाले फीचर्स

Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Tech News: चाइनीज स्मार्टफोन मेकिंग कंपनी ऑनर ने Honor Magic 6 Pro को ग्लोबली शोकेस किया है. वहीं कंपनी ने AI कैपेबिलिटी को भी दिखाया है. वहीं इसमें एक खास फीचर को शोकेस किया है, जिसमें आई ट्रैकिंग का फीचर मिलता है. आई ट्रैकिंग फीचर की मदद से यूजर को उसकी कार आंखों से कंट्रोल करने में मदद मिलेगी. ऐसा करना स्मार्टफोन की स्क्रीन के साथ मुमकिन होगा. यूजर फोन की मदद से अपनी कार को मूव करने से लेकर डोर ओपन करने का काम रिमोटली कर सकेंगे.

हालांकि, इस फीचर का इस्तेमाल ब्रांड के होम मार्केट चीन में रहने वाले यूजर्स कर सकेंगे. इस फीचर को ऑनर दूसरे यूजर्स तक भी लाने पर काम कर रहा है. फीचर को लेकर कंपनी का कहना है कि फोन को टच करने की भी जरूरत नहीं होगी. जैसे ही यूजर मैजिक कैप्सूल में नोटिफिकेशन पर नजर डालेगा फीचर की मदद से यूजर की एक्टिविटी ऑटो डिटेक्ट हो जाएगी. ऐसा होने के साथ ही ऐप अपने आप ओपन होगा और यूजर को डिटेल व्यू बिना फोन टच किए दिखेगा.

Magic 6 Pro के स्पेसिफिकेशन

डिस्प्ले: इसमें आपको 6.8 इंच की FHD+ के साथ 120Hz का LTPO OLED कर्व्ड स्क्रीन मिलता है. जो 5,000nits की पीक ब्राइटनेस साथ मिलती है.

प्रोसेसर और ओएस: Magic 6 Pro फोन Snapdragon 8 Gen 3 सीपीयू, , Adreno 750 जीपीयू और Android 14 बेस्ड MagicOS 8.0 पर रने करता है.

बैटरी: इस डिवाइस में आपको 5,600mAh की बैटरी मिलती है. जो 66W की वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट में आता है. इस तरह से आपका फोन झटपट चार्ज हो जाएगा.

कैमरा- ऑप्टिक्स की बात करें तो ऑनर डिवाइस 50MP primary OIS, 50MP ultrawide और 180MP periscope लेंस के साथ लाया गया है। सेल्फी के लिए फोन 50MP कैमरा के साथ आता है।

कनेक्टिविटी फीचर्स: इसके अलावा इसमें आपको Wi-Fi, Bluetooth, NFC और USB Type-C port जैसे फीचर्स को साथ में शामिल किया गया है.

Magic 6 Pro की कीमत

Magic 6 Pro फ्लैगशिप फोन को कंपनी ने ग्लोबल लॉन्च किया है, जबकि इससे पहले यह फोन चीन में आ चुका है. कंपनी ने इसे 1,299 Euros (लगभग 1,16,455 रुपये) में लॉन्च किया है. फोन को Epi Green और Black शेड में खरीद सकते हैं.

ये भी पढ़े: Vastu Tips for New Work: नया बिजनेस शुरू करने की कर रहे हैं प्लानिंग, तो अपनाएं ये वास्तु टिप्स, मिलेगी सफलता

Latest News

बोतल में लगाना चाहते हैं मनी प्लांट? जान लें ये सीक्रेट तरीका, तेजी से ग्रो करेगा पौधा

Money Plants Grow in a Bottle of Water: प्राकृतिक से प्रेम करने वाले लोग अक्‍सर अपने घरों को सजाने के...

More Articles Like This