Tech News: 6000mAh की बड़ी बैटरी के साथ धमाकेदार एंट्री करेगा मोटोरोला, फोन के फीचर्स से भी उठा पर्दा !

Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Tech News: अपने भारतीय ग्राहकों के लिए मोटोरोला एक नया स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रहा है. जी हां, आपको बता दें कि कंपनी इसी महीने Moto G24 को भारतीय बाजार में पेश करने जा रही है. इस फोन की लॉन्चिंग डेट को भी कंपनी ने कंफर्म कर दिया है. इतना ही नहीं, इस फोन के फीचर्स से भी पर्दा उठ चुका है.

कब लॉन्च हो रहा है Moto G24
भारतीय बाजार में Moto G24 स्मार्टफोन को 30 जनवरी को लॉन्च किया जाएगा. दरअसल ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट पर इस फोन का लैंडिंग पेज तैयार हो चुका है. कंपनी ने इस पेज पर Moto G24 स्मार्टफोन के फीचर्स की जानकारी दी है.

दमदार प्रोसेसर के साथ हो रही फोन की एंट्री
Moto G24 स्मार्टफोन MetiaTek Helio G85 चिपसेट के साथ लॉन्च किया जाएगा. कंपनी फोन को अल्ट्रा प्रीमियम डिजाइन के साथ ला रही है. कंपनी फोन में 6.6 इंच इमर्सिव पंच होल डिस्प्ले दे सकती है. कंपनी ने जानकारी दी है कि फोन को 4GB/8GB रैम के साथ 128GB स्टोरेज वेरिएंट में लाया जा रहा है.

इसके अलावा, रैम प्लस टेक्नोलॉजी के साथ फोन की रैम को 8GB और 16GB की जा सकेगी. Moto G24 को 6000mAh की बड़ी बैटरी के साथ लॉन्च किया जा रहा है. इसके अलावा, यह फोन 33W फास्ट चार्जिंग फीचर को भी स्पोटर्ट करेंगा. Moto G24 में 50MP का क्वाड पिक्सल मेन कैमरा होगा.

वहीं सेल्फी के लिए फोन में 16MP का फ्रंट कैमरा होगा. मोटोरोला का यह फोन Dolby Atmos स्टीरियो स्पीकर से लैस होगा. फोन को IP52 वॉटर रेपेलेंट डिजाइन के साथ लॉन्च किया जाएगा. फोन में साइड फिंगरप्रिंट सेंसर और फेस अनलॉक की सुविधा भी मिलेगी.

ये भी पढ़े:  HPPSC Recruitment 2024: एचपीपीएससी में चुनाव कानूनगो और एक्सटेंशन ऑफिसर के रिक्त पदों पर हो रही भर्ती, फटाफट करें आवेदन

Latest News

जिस जीव पर प्रभु की कृपा उतरती है, उसे शीघ्र मिलती है पाप की सजा: दिव्य मोरारी बापू 

Puskar/Rajasthan: परम पूज्य संत श्री दिव्य मोरारी बापू ने कहा, जिस जीव पर प्रभु की कृपा उतरती है, उसे...

More Articles Like This