Tech News: इन खूबियों के साथ आ रहा Samsung का नया स्मार्टफोन! जानें कब तक हो सकता है लॉन्च

Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Tech News: सैमसंग (Samsung) ने अभी हाल ही में अपने यूजर्स के लिए Galaxy S24 Series लॉन्च किया था. इस सीरीज को लॉन्‍च करने के बाद कंपनी अब कुछ और मिड-रेंज स्मार्टफोन लाने की तैयारी कर रही है. बता दें कि कंपनी का मिड रेंज बजट स्‍मार्टफोन Samsung Galaxy M55 5G बहुत जल्द बाजार में एंट्री करने वाला है.

FCC पर नजर आया Galaxy M55 5G फोन

Samsung का यह मिड रेंज बजट स्‍मार्टफोन कई सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर देखा जा चुका है. यहां तक कि फोन BIS India पर भी स्पॉट हो चुका है. फोन को अब FCC वेबसाइट पर देखा गया है. इतना ही नहीं, इस लिस्टिंग के साथ ही अब फोन के कुछ स्पेसिफिकेशन भी सामने आए है. माना जा रहा है कि सैमसंग का यह फोन Galaxy M54 5G के सक्सेसर के रूप में एंट्री कर सकता है.

इन खूबियों के साथ आ सकता है Galaxy M55 5G

Samsung Galaxy M55 5G को कंपनी EP-TA845 adapter के साथ लाया जा रहा है. इस फोन को 45W फास्ट चार्जिंग फीचर के साथ लॉन्‍च किया जा सकता है. इसके अलावा, यह फोन HQ-6887NAS बैटरी के साथ देखा गया है. इससे यह कन्फर्म होता माना जा रहा है कि फोन ट्रिपल-बैंड वाईफाई 2.4 GHz, 5 GHz, और 5.8 GHz के साथ फीचर हो सकता है. यह फोन GPS/BDS/Galileo/Glonass, Bluetooth, NFC, LTE और 5G कनेक्टिविटी फीचर्स से लैस होगा.

कब हो सकता है लॉन्च [संभावित]

अभी तक Samsung Galaxy M55 5G की लॉन्चिंग डेट को लेकर काई जानकारी सामने नहीं आई है. हालांकि, रिपोर्ट्स का दावा है कि Samsung का यह फोन फरवरी के अंत तक कुछ देशों में लॉन्च किया जा सकता है.

Latest News

Horoscope: किसे मिलेगा किस्मत का साथ और किसे होना पड़ेगा परेशान, जानिए राशिफल

Aaj Ka Rashifal, 07 July 2024, Horoscope: सनातन धर्म में ज्योतिष शास्त्र का विशेष महत्व है. वैदिक ज्योतिष शास्त्र की...

More Articles Like This