अनंत-राधिका के प्री-वेडिंग में दिलजीत ने जीता नीता अंबानी का दिल, सिंगर को चीयर करती आईं नजर

Divya Rai
Divya Rai
Content Writer The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Divya Rai
Divya Rai
Content Writer The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Anant Ambani-Radhika Merchant Pre-Wedding: इस वक्त पूरा अंबानी परिवार जश्न में डूबा हुआ है. अनंत अंबानी (Anant Ambani) और राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) के प्री-वेडिंग फंक्शन की तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर दिल जीत रही हैं. फंक्शन में बी-टाउन के सितारों का जलवा देखने को मिल रहा है. शनिवार को संगीत और गरबा नाइट रखी गई थी, जिसमें हर कोई खूब एन्जॉय करता नजर आ रहा है. वहीं, नीता अंबानी और सिंगर दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

नीता अंबानी ने सिंगर से पूछा सवाल

अनंत-राधिका के प्री-वेडिंग फंक्शन के दूसरे दिन दिलजीत दोसांझ ने अपनी शानदार परफॉर्मेंस से मेहमानों के साथ-साथ नीता अंबानी का भी दिल जीत लिया. सोशल मीडिया पर फंक्शन का एक वीडियो सामने आया है जिसमें नीता अंबानी और दिलजीत एक-दूसरे से बात करते नजर आ रहे हैं.

नीता गुजराती में दिलजीत से सवाल करती हैं कैम छो? जिसका दिलजीत जवाब देते हैं ‘मजा मा’. दिलजीत का ये जवाब सुनकर वहां मौजूद लोग हंसने लगते हैं. इसके बाद नीता दूसरा सवाल गुजराती में ही करती है, लेकिन दिलजीत को समझ नहीं आता. फिर उन्हें एक महिला ट्रांसलेट करके बताती है. इस पर दिलजीत कहते हैं, “मैं लोगों के दिलों में रहता हूं.”

थंब्स अप करती हैं नीता अंबानी

दिलजीत का ये अंदाज देखकर वहां मौजूद लोग हंसने लगते हैं. वहीं नीता अंबानी थंब्स अप करके उन्हें चीयर करती हैं. फैंस को नीता का ये अंजाद खूब पसंद आ रहा है. ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. आप भी देखें वीडियो…

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

Latest News

क्या रात में सही से नहीं आती है नींद? करें इन एसेंशियल ऑयल का इस्ते‍माल, मिलेगी चैन की नींद

Essential Oils for Sound Sleep: सेहत के लिए पर्याप्‍त नींद लेना बहुत जरूरी है. आमतौर पर व्‍यक्ति को 7...

More Articles Like This