बद्रीनाथ हाइवे पर भरभरा कर गिरा पहाड़, भूस्खलन देख खड़े हो जाएंगे रौंगटे! VIDEO

Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Landslide in Chamoli: मानसून के दस्तक के साथ ही देवभूमि उत्तराखंड में बारिश का दौर जारी है. पिछले काफी समय से लगातार हो रही बारिश अब स्थानीय लोगों के साथ पर्यटकों के लिए आफत बनती जा रही है. आज यानी बुधवार को तेज बारिश के कारण बद्रीनाथ हाईवे पर पाताल गंगा के पास पहाड़ पर भूस्खलन हुआ जिसका वीडियो सामने आया है. इस भूस्खलन को देखने के बाद वहां मौजूद लोगों के रौंगटे खड़े हो गए. भूस्खलन का वीडियो काफी तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. इस घटना का वीडियो चमोली पुलिस ने भी साझा किया है.

वीडियो में ऊंचे पहाड़ों से बड़े-बड़े पत्थर गिरते देखे जा सकते हैं. इस भूस्खलन को देखने के बाद आसापास के लोग अपनी जान बचाने के लिए सुरक्षित स्थानों पर भागे. हालांकि, राहत की बात ये है कि इस लैंडस्लाइड में किसी के हताहत होने की कोई सूचना नहीं है.

देखिए वीडियो

वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे ऊंचे पहाड़ से बड़े- बड़े पत्थर टूटकर नीचे गिर रहे हैं. पाताल गंगा सुरंग के ऊपर पत्थर के टुकड़े गिरता देखे वहां पर मौजूद लोग घबरा गए. भूस्खलन की तेज आवाज से लोगों में भय देखने को मिला.

उत्तराखंड में कैसा है मौसम

मौसम विभाग के अनुसार उत्तराखंड में अभी बारिश का दौर आने वाले कुछ दिनों तक चलेगा. लगातार हो रही बारिश के कारण कई स्थानों पर पानी लग गया है. पहाड़ों पर हो रही बारिश के कारण कई रास्तों में लोगों को आवाजाही में परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. जहां एक ओर बारिश से पहाड़ की खूबसूरती बढ़ी है तो वहीं पर्यटकों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है.

यह भी पढ़ें: RSS On Muslim Population: तेजी से बढ़ रही मुस्लिम आबादी, क्‍या जनसंख्‍या नियंत्रण कानून बनाना हो गया है जरुरी…!

Latest News

सीताराम जी के विवाह की कथा सुनने गाने से जीवन में होता है मंगल ही मंगल: दिव्य मोरारी बापू 

Puskar/Rajasthan: परम पूज्य संत श्री दिव्य मोरारी बापू ने कहा, जनकनंदिनी जानकी सर्वथा अलौकिक है और दशरथ नंदन श्रीराम...

More Articles Like This