Viral Video: कमर तक भरे पानी में मैच खेलने लगे खिलाड़ी, वीडियो देख याद आ जाएगा बचपन

Shubham Tiwari
Shubham Tiwari
Sub Editor The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Shubham Tiwari
Shubham Tiwari
Sub Editor The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Viral Video: इन दिनों देश के तमाम हिस्सों में बाढ़ आई है. बाढ़ के पानी के चलते लोगों को आने-जाने में मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है. इसके कुछ वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. इनमें कुछ वीडियो डरावने तो कुछ मजेदार भी हैं. ऐसे में आज हम आपको एक ऐसा वीडियो दिखाने जा रहे हैं, जिसे आपने इससे पहले नहीं देखा होगा. यही नहीं इस वीडियो को देखकर आपको अपने बचपन के दिन याद आ जाएंगे.

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक दक्षिण भारत का वाडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें कुछ लड़के कमर तक भरे हुए पानी में पूरी टीम बनाकर वॉलीबॉल का मैच खेल रहे हैं. आप इन्हें देखकर अपनी मुस्कुराहट नहीं रोक पाएंगे. इन लड़कों के जोश और जुनून को खराब मौसम और बाढ़ का पानी भी नहीं रोक पाया. आखिरकार इन लड़कों ने अपना मैच खेलकर ही दम लिया.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by volleydonor (@volleydonor)

आप वायरल हो रहे इस वीडियो में देख सकते हैं कि बारिश के बाद खेल के मैदान में लबालब पानी भर गया. इसी पानी में नेट लगाकर लड़के मस्त होकर खेल रहे हैं और मजे ले रहे हैं. इस अनोखे वीडियो ने इन दिनों इंटरनेट पर खूब बवाल काट रखा है. वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में बताया गया है कि, ये दिलचस्प नजारा दक्षिण भारत के तमिलनाडु में कुट्टिक्कादावु कोझिकोड जिले का है.

Latest News

ट्रांसपोर्टनगर में बिल्डिंग गिरने की घटना पर विधायक डॉ. राजेश्वर सिंह ने जताया दुःख, अस्पताल पहुँच जाना घायलों का हाल

Lucknow: राजधानी लखनऊ के ट्रांसपोर्टनगर क्षेत्र में एक बिल्डिंग ढहने के कारण कई लोगों के घायल होने और एक...

More Articles Like This