Video: ऐसा नागिन डांस रियल वाला सांप भी ना कर पाए, टेंट के बीच शख्स ने किया तहलका मचाने वाला डांस

Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Nagin Dance Viral Video: देश भर में इन दिनों शादी विवाह का सीजन चल रहा है. शादियों में अगर जमकर डांस ना हो तो क्या मजा. शादी में डांस का मजा तब तक अधूरा है, जब तक की नागिन डांस ना हो. किसी भी शादी में लोग जबतक नागिन डांस न करें, समझो शादी में कोई मज़ा ही नहीं आया. आपने कई शादियों में शिरकत की होगी.

वहीं, कई शादियों में आपने नागिन डांस देखा होगा, लेकिन क्या आपने कभी टेंट से उल्टे लटक कर नागिन डांस करते हुए देखा है. इन दिनों इंटरनेट पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स नागिन डांस करता नजर आ रहा है. जिस अंदाज में युवक डांस कर रहा है उसको देखकर आप भी हैरान हो जाएंगे.

दरअसल, इन दिनों सोशल मीडिया पर एक नागिन डांस का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियों में आप देख सकते हैं कि शादी का वेन्यू है और बैकग्राउंड में नागिन धुन बज रही है. वीडियो में देखा जा सकता है कुछ लोग हाथ में मोबाइल लेकर कैमरा ऑन किए खड़े हैं. इसी दौरान एक शख्स टेंट के बीच से उल्टा लटका हुआ नजर आता है और नागिन धुन पर सांप बनकर डांस करना शुरु कर देता है.

वीडियो में देखा जा सकता है कि यह शख्स सांप की तरह स्टेप कर रहा है वो भी उल्टा लटककर. बाद में धीरे-धीरे वह टेंट के पाइप के सहारे नीचे उतरता है. इसके बाद जमीन पर आकर भी डांस करना शुरू कर देता है. लोगों ने इस नागिन डांस को देखकर वीडियो पर ढेरों मजेदार कमेंट्स किए हैं. बता दें कि सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर @desi_bhayo88 नाम के प्रोफाइल से इस वीडियो को शेयर किया गया है. यह वीडियो जो भी एक बार देख रहा है, वह बार बार इसको देख रहा है.

यह भी पढ़ें: Video: नीतीश कुमार को दोबारा मौका देने के सवाल पर लालू प्रसाद यादव ने दिया ये जवाब, देखिए….

Latest News

बोतल में लगाना चाहते हैं मनी प्लांट? जान लें ये सीक्रेट तरीका, तेजी से ग्रो करेगा पौधा

Money Plants Grow in a Bottle of Water: प्राकृतिक से प्रेम करने वाले लोग अक्‍सर अपने घरों को सजाने के...

More Articles Like This