Viral Dance Video: ‘जय सियाराम’ गाने पर अमेरिकन अंकल ने किया ऐसा डांस, वीडियो हो गया वायरल

Shubham Tiwari
Shubham Tiwari
Sub Editor The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Shubham Tiwari
Shubham Tiwari
Sub Editor The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Viral Dance Video: भगवान रामलला सरकार की प्राण प्रतिष्ठा हो गई है. देश ही नहीं विदेशों में भी रामलला की प्राण प्रतिष्ठा को लेकर उत्साह है. हर कोई राम नाम की धूम में झूमता नजर आ रहा है. भगवान राम के प्रति भक्ति का यह भाव अमेरिका में भी पहुंच गया है. बता दें कि भगवान राम के ‘जय सियाराम’ गाने पर एक अमेरिकन अंकल झूम झूमकर डांस कर रहे हैं. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

मेरी राम जी से कहना – ‘जय सियाराम’

दरअसल, वायरल हो रहे वीडियो में एक अमेरिकन अंकल ‘हे केसरी के लाल.. जय सियाराम’ पर पूरे भक्ति भाव में नाचते हुए दिख रहे हैं. भले ही गाना उन्हें समझ में आ रहा हो या नहीं लेकिन उनके स्टेप्स बिल्कुल परफेक्ट जा रहे हैं. वे इस गाने पर झूम-झूम कर डांस कर रहे हैं. इस वीडियो को देखने के बाद हर कोई भाव विभोर हो जा रहा है. अमेरिकन अंकल अपने डांस और एटीट्यूड से भारतीयों को दीवाना बना रहे हैं. देखिए वीडियो…

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ricky Pond (@ricky.pond)


आपको बता दें कि अमेरिकन अंकल का ये वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर Ricky Pond नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो में दिख रहे शख्स का नाम रिकी पॉन्ड है, जो वे इस बार भजन पर झूम रहे हैं. उनकी इस पोस्ट को एक दिन के अंदर 8.9 मिलियन यानि 89 लाख लोग देख चुके हैं, जबकि करीब 9 लाख लोगों ने इसे पसंद भी किया है.

Latest News

बोतल में लगाना चाहते हैं मनी प्लांट? जान लें ये सीक्रेट तरीका, तेजी से ग्रो करेगा पौधा

Money Plants Grow in a Bottle of Water: प्राकृतिक से प्रेम करने वाले लोग अक्‍सर अपने घरों को सजाने के...

More Articles Like This