Navratri 2023: मार्किट में आ रहे नवरात्री स्पेशल झुमकें, आपकी खूबसूरती में लगाएंगें चार चांद

Must Read

Navratri Fashion 2023: भारतीय महिलाएं कोई त्‍योहार हो या कोई शादी-विवाह का फंक्शन, किसी भी कार्यक्रम में लेटेस्ट इयररिंग पहनना बेहद ही पसंद करती हैं. बेहतरीन से बेहतरीन कलेक्शन उनके श्रृंगार बॉक्स में देखने को मिलता है. ज्‍यादातर महिलाओं को इयरिंग के लिए क्रेजी होते हुए देखा गया है. लगातार महिलाएं कानों के लिए कुछ नए-नए डिजाइन को अपनाती रहतीं हैं.  

नवरात्रि के त्यौहार के पूर्व ही लगभग सभी लोग अपनी खरीदारी को पूरा कर चुके होंगे. वहीं जिन लोगों ने अपनी खरीदारी नहीं की हैं उनके लिए  बेस्‍ट कलेक्‍शन को खरीदने का य‍ह सुनहरा मौका है मार्केट में इस समय नए नए इयररिंग डिजाइन निकल कर सामने आ रहें हैं, जिससे आप अपने कानों को और भी अट्रैक्टिव बना सकती हैं. ऐसे में आप इन झुमकों को ट्राई कर सकती हैं. जो आपके लुक को निखारने में मदद करेंगे.

विभिन्‍न प्रकार के झूमकों पर डालें एक नजर

आकर्षक झूमर 

आपको बता दें कि झूमर एक प्रकार की बाली हैं जिसे आप समारोह या किसी भी विशेष अवसर पर पहन सकते है. इन बालियों में झूमर का आकार भी होता है. इन बालियों को पहन कर आप किसी भी कार्यक्रमों में स्टाइलिश दिख सकते है.

उत्तम कान कफ

यदि आप किसी फंक्शन में जा रहीं हैं और अपने कानों में पहनने को लेकर परेशान हैं तो आपको बता दें कि आपके लिए कान कफ एक परफेक्‍ट ऑप्‍शन हो सकता है. कान कफ की खास बात ये है कि आपके कान में कई छेदन है या फिर एक भी नहीं इससे कोई फर्क नहीं पड़ता. मतलब, आप इसे अपने कान में बिना छेदन के भी पहन सकते है.

कालातीत लटकन

पॉम-पॉम इयररिंग्स के बाद टैसल इयररिंग्स सबसे नया क्रेज है. आपको बता दें कि इस समय बाजारों में फैशन प्रशंसक लटकन काफी चलन में है. ऐसे में आप इन लटकनों को पहनकर अपने लुक में निखार ला सकती है.

करिश्माई चांदबाली 

यदि आप बॉलीवुड की बेहतरीन और सबसे भव्य पोशाकों पर गौर करें तो जो फिल्में तुरंत दिमाग में आती हैं, वे हैं मुगल-ए-आजम, जोधा अकबर में ऐश्वर्या राय और दीपिका पादुकोण. बता दें कि इन फिल्‍मों में भारी कढ़ाई वाले लहंगे, चमचमाती सोने की किनारी और बेहतरीन चांदबाली बालियों के साथ यह आंखों के लिए एक दावत थी. इतना ही नहीं, बॉलीवुड के अलावा भी बहुत सारी दुल्हनों ने अपने शादी के दिन इस चांदबाली बाली को पहना है.

जैज़ी झुमके

महिलाएं झुमकें के प्रति सदैव ही आ‍कर्षित रहती हैं, और झुमका भी हमेशा ही चलन में रहता है. खास बात तो ये है कि इसे किसी भी पोशाक पर पहना जा सकता है. ऐसे में आप किसी भी कार्यक्रम में इसे पहन सकते है. झुमका हमेशा ही आपके खूबसूरती में चार चांद लगाता है.

साहसी बाहुबली

सभी आभूषण हमारे दिलों में एक विशेष स्थान रखते हैं, लेकिन बाहुबली बालियों की बात ही अलग है. बाहुबली बालियां वो बालियां हैं, जो हमारी माताओं और दादी के आभूषण ट्रंक में पाई जाती हैं. सभी स्टेटमेंट रत्नों में से बाहुबलियों का ध्यान आकर्षित करना निश्चित है क्योंकि वे न केवल आपके कानों को सुंदर बनाते हैं बल्कि आपके बालों में थोड़ा सा आकर्षण भी जोड़ते हैं. बिना किसी अन्य आभूषण के अपने लुक को बेहतर बनाने के लिए आप इन्हें चोकर या मांग टीका के साथ पहन सकते है.

Latest News

अमेरिकी मध्यस्थता में खत्म हो सकती है जंग! इजराइली बंधकों को रिहा करेगा हमास

Gaza War: आतंकी संगठन हमास और इजरायल की जंग अभी थमा नहीं है, लेकिन इसके खत्म होने की आहट...

More Articles Like This