Horoscope: धनु राशि वालों के लिए आज का दिन होगा बेहद खास, जानिए अन्य राशियों का राशिफल

Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Aaj Ka Rashifal 29 September 2023: वैदिक ज्योतिष शास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है. हर राशि का एक स्वामी ग्रह होता है. ज्योतिष ग्रह-नक्षत्रों की चाल के हिसाब से हमारे भविष्य में घटित होने वाली शुभ अशुभ घटनाओं के बारे में बताते हैं. इसकी जानकारी ज्योतिष हमें दैनिक, साप्ताहिक, मासिक और वार्षिक राशिफल के हिसाब से बताते हैं. आज यानी 29 सितंबर को शुक्रवार का दिन है. आज के दिन मां लक्ष्मी और संतोषी मां की पूजा विशेष रूप से की जाती है. आइए ग्रह-नक्षत्रों की चाल के हिसाब से जानते हैं, सभी 12 राशियों का शुक्रवार का राशिफल…

मेष: इस राशि के जातकों को आज वाद-विवाद से बचना चाहिए. किसी भी काम को शुरू करने से पहले एक बार विचार करें. गाड़ी चलाते समय सावधानी बरतें.

वृष: इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन काफी शानदार रहने वाला है. व्यापार में धन लाभ के सुखद आसार हैं. नौकरी पेशा वालों के लिए आज का दिन सामान्य रहेगा. अधिकारी आप से प्रसन्न रहेंगे.

मिथुन: आज का दिन आपके लिए नए स्रोतों का द्वार खुलेगा. आज आप अधिक उर्जावान महसूस करेंगे. सेहत का ख्याल रखें. व्यापार में लाभ होगा.

यह भी पढ़ें- Sai Baba Birthday: अवतार या अफवाह, आखिर क्‍या है साईं बाबा की सच्‍चाई? जानें इनसे जुड़ी कुछ खास बातें

कर्क: कर्क राशि के जातकों के लिए आज का दिन सामान्य रहेगा. कार्यों को पूरा करने में बाधा आ सकती है. ऑफिस में आपको कुछ परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है.

सिंह: ऑफिस के काम से बाहर जाना पड़ सकता है. कुछ नए लोगों से मुलाकात संभव है. किसी की मदद करने से पीछे ना हटें. सेहत का ध्यान रखें.

कन्या: इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन सामान्य रहने वाला है. नौकरी की चाहत रखने वालों के लिए कहीं से ऑफर लेटर आ सकता है. स्वास्थ पर ध्यान दें.

तुला: आज का दिन तुला राशि के जातकों के लिए थोड़ा तनाव वाला हो सकता है. मन काफी दुखी रहेगा. घर में किसी बात को लेकर विवाद हो सकता है. क्रोध पर नियंत्रम रखें.

यह भी पढ़ें- Vastu Tips For Home: घर के इस दिशा में रख दें ये चीजें, मां लक्ष्मी करेंगी नोटों की बारिश

वृश्चिक: इस राशि के जातकों को आज संभल कर रहना चाहिए. रिश्तेदारों से किसी प्रकार का तनाव मिल सकता है. व्यापार में लेनदेन करने के दौरान सावधानी बरतें. क्रोध पर नियंत्रण रखें.

धनु: धनु राशि के जातकों के लिए आज का दिन बेहद खास रहने वाला है. आज आप परिवार के साथ समय बिताएंगे, जिससे मन प्रसन्न रहेगा. मित्रों के साथ कहीं बाहर जाने का प्लान बना सकते हैं.

मकर: मकर राशि के जातकों को आज कई प्रकार की समस्याओं से जूझना पड़ सकता है. किसी कार्य के पूरा ना होने से मन में दुख रहेगा. नौकरी में स्थान परिवर्तन के योग हैं.

कुंभ: इस राशि के जातकों को आज के दिन किसी भी विवाद में पड़ने से बचना चाहिए. मन में किसी बात को लेकर शंका रह सकती है. किसी पर भी भरोसा करने से बचें. विश्वासघात हो सकता है.

मीन: मीन राशि के जातकों के लिए आज दिन उर्जा से भरा रहेगा. आज आपसे कई लोग सलाह मांगने आएंगे. कहीं भी निवेश करने से पहले एक बार सोचें. आज उन्नति के नए मार्ग खुलेंगे.

(Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. The Printlines इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Latest News

बोतल में लगाना चाहते हैं मनी प्लांट? जान लें ये सीक्रेट तरीका, तेजी से ग्रो करेगा पौधा

Money Plants Grow in a Bottle of Water: प्राकृतिक से प्रेम करने वाले लोग अक्‍सर अपने घरों को सजाने के...

More Articles Like This