मीन राशि वालों को मिलेगा प्रमोशन, इस राशि के जातक होंगे परेशान; जानिए राशिफल

Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Aaj Ka Rashifal 03 November: वैदिक ज्योतिष शास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है. हर राशि का एक स्वामी ग्रह होता है. ज्योतिष ग्रह-नक्षत्रों की चाल के हिसाब से हमारे भविष्य में घटित होने वाली शुभ अशुभ घटनाओं के बारे में बताते हैं. इसकी जानकारी ज्योतिष हमें दैनिक, साप्ताहिक, मासिक और वार्षिक राशिफल के हिसाब से बताते हैं. आज 03 नवंबर, दिन शुक्रवार को कार्तिक माह की षष्ठी तिथि है. आज का दिन सभी 12 राशियों के लिए कैसा रहने वाला है. आइए ग्रह-नक्षत्रों की वर्तमान चाल के हिसाब से जानते हैं, सभी 12 राशियों का शुक्रवार का राशिफल…

मेष: आज का दिन आपके लिए खास रहने वाला है. आज कोई बड़ी उपलब्धि हासिल हो सकती है. दिन शानदार रहने के साथ थकान भरा रहेगा. गलती होने के कारण अधिकारियों से डांट पड़ सकती है. खानपान पर विशेष ध्यान दें.

वृष: आज के दिन आपको नए अवसर मिल सकते हैं. घर पर मांगलिक कार्यक्रम का आयोजन संभव है. पुरानी चली आ रही समस्याओं से निजात मिलेगी. व्यापारी वर्ग के लिए आज का दिन सुखद रहने वाला है. वाहन चलाने के दौरान सावधानी बरतें.

मिथुन: इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन मिलाजुला रहने वाला है. किसी अटके हुए कार्य के पूरा होने से मन प्रसन्न रहेगा. परिवार के सदस्यों का साथ मिलेगा. स्वास्थ्य को लेकर चिंतित हो सकते हैं.

कर्क: कर्क राशि के जातकों के लिए आज का दिन सुखद बीतेगा. रुका हुआ धन मिलने से प्रसन्नता रहेगी. लंबी यात्रा के योग हैं. विरोधी आपको परेशान कर सकते हैं. व्यापार में सोच समझकर फैसला लें. पुराने मित्रों से मुलाकात संभव है.

सिंह: आज आपका दिन शानदार रहने वाला है. कार्यालय में आपको सम्मान मिलेगा. पूजापाठ में मन लगेगा. प्रतियोगी छात्रों को गुड न्यूज मिल सकती है. स्वास्थ्य को लेकर चिंतित हो सकते हैं. खानपान पर ध्यान दें.

यह भी पढ़ें-

03 November Ka Panchang 2023: शुक्रवार का पंचांग, जानिए शुभ मुहूर्त और राहुकाल का समय

कन्या: आज का दिन शानदार रहने वाला है. इस राशि के अविवाहित जातकों के लिए विवाह का रिश्ता आ सकता है. किसी के बहकावे में आने से बचें. वाहन चलाते समय सावधानी बरतें. किसी भी काम को शुरू करने के लिए दिन ठीक है.

तुला: इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन परेशानी भरा हो सकता है. जीवनसाथी के साथ किसी बात को लेकर मनमुटाव हो सकता है. स्वास्थ्य के प्रति लापरवाही भारी पड़ सकती है.

वृश्चिक: भूमि क्रय विक्रय करने के लिए आज का दिन ठीक नहीं है. आज किसी विशेष व्यक्ति से मुलाकात संभव है. करियर को लेकर चिंतित हो सकते हैं. स्वास्थ्य ठीक ना होने से मन परेशान रहेगा.

धनु: आज व्यापारी वर्ग के लिए दिन काफी शानदार रहने वाला है. व्यवसाय में मुनाफा के योग है. परिवार के साथ समय बीतेगा. संतान के दायित्व की पूर्ति होगी. विरोधी पराजय होंगे, कोर्ट का फैसला आपके पक्ष में आएगा.

Dhanteras 2023: धनतेरस के दिन झाड़ू खरीदकर करें ये उपाय, बरसेगी मां लक्ष्मी की कृपा

मकर: किसी बड़े खर्चे के कारण आर्थिक स्थिति बिगड़ सकती है. आय के साधनों में वृद्धि होने के संकेत हैं. किसी पुराने मित्र से मुलाकात के कारण मन प्रसन्न रहेगा. वाहन चलाते समय सावधानी बरतें. दुर्घटना के चांस हैं.

कुंभ: आज का दिन मिला जुला रहेगा. आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. नौकरी में प्रमोशन के चांस हैं. कार्यालय में टीमवर्क की सराहना होगी. अधिकारी आपकी तारीफ करेंगे. सेहत को लेकर चिंतित हो सकते हैं.

मीन: आज आपको कोई भी काम करने के दौरान धैर्य का परिचय देना है. परिवार में किसी बात को लेकर तनाव हो सकता है. अधिकारी से कहासुनी हो सकती है. प्रमोशन की बात होने से मन प्रसन्न रहेगा. खानपान पर ध्यान दें.

(Disclaimer: इस लेख में दी गई सामान्य मान्यताओं और ज्योतिष गणनाओं पर आधारित है. The Printlines इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Latest News

Gold Silver Price Today: सोने-चांदी की कीमत में भारी गिरावट, जानिए कितना हुआ सस्ता?

Gold Silver Price Today, 08 September 2024: अगर आप सोने-चांदी के आभूषण खरीदने की सोच रहे हैं या गोल्ड-सिल्वर में...

More Articles Like This