Rashifal 20 October 2023: सिंह और मकर राशि वाले रहें सावधान, जानिए सभी राशियों का राशिफल

Shubham Tiwari
Shubham Tiwari
Sub Editor The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Shubham Tiwari
Shubham Tiwari
Sub Editor The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Aaj Ka Rashifal 20 October 2023, Shardiya Navratri 2023 6th Day: हिंदू पंचांग के अनुसार 20 अक्टूबर, शुक्रवार को अश्विन माह के शुक्ल पक्ष की षष्ठी तिथि यानी शारदीय नवरात्रि का छठवां दिन है. आज के दिन मां कात्यायनी की पूजा विशेष रूप से की जाती है. आज का दिन आप सभी के लिए कैसा रहने वाला है. किसे मिलेगा जॉब का ऑफर, किसे होना पड़ेगा परेशान, आइए ग्रह नक्षत्रों के हिसाब से जानते हैं सभी 12 राशियों का शुक्रवार का राशिफल…

मेषः शैक्षणिक कार्यों में सफलता मिलेगी. व्यवसाय में लाभ होगा. रोजी-रोजगार के अवसर प्राप्त होंगे. किसी कार्य के संपन्न होने से मन प्रसन्न रहेगा.

वृषः मानसिक रूप से प्रसन्न रहेंगे. धैर्य से किए कार्यों में सफलता मिलेगी. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. खर्चों में अधिकता रहेगी. सेहत का ख्याल रखें.

मिथुनः आत्मविश्वास में वृद्धि होगी. धार्मिक कार्यों में मन लगेगा. परिवार के साथ घूमने की योजना बना सकते हैं. आज आपका लंबे समय से सोचा हुआ कार्य संपन्न होगा.

कर्कः व्यर्थ की उलझन लगी रहेगी. कार्यों को लेकर परेशान हो सकते हैं. नौकरी में अतिरिक्त जिम्मेदारी मिल सकती है. सेहत का ख्याल रखें. वाद-विवाद से दूर रहें.

सिंहः मन में आशा-निराशा के भाव बने रहेंगे. धैर्य से किए कार्यों में सफलता मिलेगी. रोजी-रोजगार के अवसर प्राप्त होंगे. धार्मिक कार्यों के प्रति लगाव बढ़ेगा.

कन्याः क्रोध की अधिकता रहेगी. ध्यान रहे आवेश में आकर लिया गया निर्णय घातक हो सकता है. संपत्ति के क्रय-विक्रय के लिए दिन शुभ है. विवाद से बचें.

तुलाः व्यसायिक योजना फलीभुत होगी. वैवाहिक जीवन सुखमय होगा. नया कारोबार शुरू करने के लिए आज का दिन शुभ है. माता-पिता के सेहत का ख्याल रखें.

ये भी पढ़ेंः Dussehra 2023 : दशहरें के दिन क्‍यों खाया जाता है पान? जानिए क्‍या है इसकी परंपरा

वृश्चिकः किसी कार्य के संपन्न होने से मन प्रसन्न रहेगा. दोस्तों के साथ घूमने की प्लानिंग कर सकते हैं. सरकारी नौकरी से जुड़े जातकों को खुशखबरी मिल सकती है.

धनुः वाणी में मधुरता रहेगी. मेहनत से किए कार्यों में सफलता मिलेगी. जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा. भाईयों से विवाद हो सकता है. खानपान पर ध्यान दें.

मकरः आज आपको सावधान रहने की आवश्यकता है. विरोधी सक्रिय रहेंगे. किसी भी कार्य का जिम्मेदारी से निर्वहन करें. फिजूलखर्ची के चलते आर्थिक स्थिति प्रभावित होगी.

कुंभः आज आपको सतर्क रहने की आवश्यकता है. जीवनसाथी से खटपट हो सकती है. दिन की शुरुआत में उलझन आने से परेशान हो सकते हैं. वाद-विवाद से दूर रहें.

मीनः दिन के शुरुआत में उतार-चढ़ाव का सामना करना पड़ सकता है. वाद-विवाद से दूर रहें. प्यार के रिश्तों में धोखा मिल सकता है. फिजुलखर्ची से बचें. धन लाभ संभव है.

ये भी पढ़ेंः Navratri Kalash Visarjan: नवरात्रि के आखिरी दिन इस विधि से करें कलश विसर्जन, भरी रहेगी तिजोरी

(Disclaimer: इस लेख में दी गई सामान्य मान्यताओं और ज्योतिष गणनाओं पर आधारित है. The Printlines इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Latest News

बोतल में लगाना चाहते हैं मनी प्लांट? जान लें ये सीक्रेट तरीका, तेजी से ग्रो करेगा पौधा

Money Plants Grow in a Bottle of Water: प्राकृतिक से प्रेम करने वाले लोग अक्‍सर अपने घरों को सजाने के...

More Articles Like This