ममता बनर्जी के बयान पर बरसे BJP नेता रविशंकर प्रसाद, जानिए क्या कहा…

Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

बांग्‍लादेश में चल रहे विरोध प्रदर्शन के बीच पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने रविवार को कहा था कि उनकी सरकार बांग्लादेश से शरण चाहने वाले लोगों को आश्रय देगी. उन्‍होंने कहा था, ‘अगर आपके परिवार का कोई सदस्य या रिश्तेदार काम या पढ़ाई के लिए बांग्लादेश में है, तो चिंता न करें. हम बदले में उनकी मदद करने के लिए तैयार हैं. उनके इस बयान के बाद अब भाजपा नेता रविशंकर प्रसाद ने तृणमूल कांग्रेस प्रमुख पर हमला बोला है. भाजपा नेता ने कहा, यह अधिकार भारत सरकार का है, राज्य सरकार का नहीं.

ममता जी ने हमेशा सीएए का किया विरोध- रविशंकर प्रसाद

एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए बीजेपी नेता ने कहा, ‘ममता बनर्जी ने कल कहा था कि बांग्लादेश में जो कुछ भी हो रहा है, वह अपने दरवाजे खुले रखेंगी और किसी को भी पश्चिम बंगाल में प्रवेश नहीं करने देंगी. ममता जी, आप वही व्यक्ति हैं, जिन्होंने सीएए के बारे में कहा था कि हम हिंसा से पीड़ित किसी भी हिंदू, सिख, पारसी या ईसाई शरणार्थी को बंगाल में प्रवेश नहीं करने देंगे. उन्‍होंने आगे कहा, ममता जी ने हमेशा सीएए का विरोध किया है, जबकि सीएए का भारत के नागरिकों से कोई संबंध नहीं है, चाहे वे हिंदू हों या मुस्लिम. उन्होंने कहा, ‘ममता जी, अखिलेश यादव और राहुल गांधी संविधान की बात करते रहते हैं. क्या संविधान में आपका अधिकार है? यह अधिकार भारत सरकार का है. यह अधिकार राज्य सरकार का नहीं है.

यह बांग्लादेश का आंतरिक मामला है और….

रविशंकर प्रसाद ने कहा कि यह बांग्लादेश का आंतरिक मामला है और हम अनुरोध करते हैं कि इस मामले को सुलझाया जाए. हमें इसमें नहीं पढ़ना है. अगर एक मुख्यमंत्री घोषणा करता है तो इसका क्या मतलब है? क्या आप भारत की एकता को तोड़ना चाहते हैं? ममता जी मैं आपसे पूछना चाहता हूं कि आपका इससे क्या मतलब है. बंगाल रामकृष्ण परमहंस, स्वामी विवेकानन्द, रवीन्द्रनाथ टैगोर और सुभाष चन्द्र बोस जैसे लोगों की जननी है.

यह भी पढ़े: Supreme Court: कांवर रूट पर दुकानदारों के नेम प्लेट के फैसले पर अंतरिम रोक, अगली सुनवाई 26 को

Latest News

क्या रात में सही से नहीं आती है नींद? करें इन एसेंशियल ऑयल का इस्ते‍माल, मिलेगी चैन की नींद

Essential Oils for Sound Sleep: सेहत के लिए पर्याप्‍त नींद लेना बहुत जरूरी है. आमतौर पर व्‍यक्ति को 7...

More Articles Like This