Hotel Under Sea: समुद्र की गहराई में बना आशि‍याना, बेड पर लेट कर देख सकेंगे समुद्री नजारा

Aarti Kushwaha
Aarti Kushwaha
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Aarti Kushwaha
Aarti Kushwaha
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Hotel Under Sea: समुद्र के किनारे दुनियाभर के लोगों का सबसे पसंदीदा जगहों में से एक है. बीच का लुत्‍फ उठाने के लिए विदेश भी चले जाते हैं. वहीं, बहुत से लोग समुद्र के अंदर जाकर समुद्री जीवों को करीब से देखना पसंद करते है. लोगों के इन्‍ही सौख्‍यों को पूरा करने में लिए अब समुद्र के भीतर भी होटल बना दिया गया है, जहां जाकर आप करीब से समुद्री जीवों को देख सकते हैं. साथ ही वहां आप आराम से नाश्ते-भोजन का भी आनंद ले सकते हैं.

आपको बता दें कि इस आलीशान समुद्री होटल की सभी दीवारें शीशे की है, ऐसे में समुद्र में हो सभी गतिविधियों को खुली आंखों से देख सकते हैं. खास बता है कि इस होटल में आपको नहाने से लेकर खाने पीने और सोने तक की सभी सुविधाएं मिलती है. आप अपने हर क्रियाकलाप के दौरान आप समुद्र के भीतर घूम रहे जीवों को निहार सकते हैं. इस आलीशान होटल का सोशल मीडिया प्‍लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर एक वीडियों भी शेयर किया है.

बेड पर लेटकर देख सकते हैं समुद्र का नजारा

वीडियो में स्‍पष्‍ट रूप से दिखाई दे रहा है कि समुद्र के नीचे होटल है, जिसमें आलीशान बेड लगे हैं. बैठने के लिए कुर्सियां उसके पास में टेबल है. साथ ही टॉयलट की भी व्यवस्था, हैंड बेसिन सब कुछ है. अंडरवाटर होटल में जाने के लिए लिफ्ट बनी है, जिसके नीचे कमरे मौजूद हैं, यहां आप अपने बेड पर लेटकर समुद्र का नजारा देख सकते हैं.

वीडियो पर लोगों ने किए कमेंट

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहें इस वीडियो को अभी तक करीब 10 करोड़ बार देखा जा चुका है, साथ ही 50 लाख से अधिक लोगों ने इसे लाइक किया है. जबकि 19 लाख से ज्‍यादा लोगों ने इस वीडियो को शेयर किया है. इसके अलावा वीडियो लोग तरह तरह के कमेंट भी कर रहे है, जिसमें एक यूजर ने लिखा कि इसका नजारा रात में शायद भयानक होता होगा. वहीं दूसरे यूजर ने लिखा कि मैं इस बात को लेकर चिंतित हूं कि यदि सोते वक्‍त होटल के शीशे टूट गए तो क्या होगा.

समुद्र के नीचे बने होटल का किराया

हालांकि सोशल मीडिया पर शेयर किए गए इस वीडियो में होटल के बारे में अधिक जानकारी नहीं दी गई है, लेकिन काफी सर्च करने के बाद पता चला कि यह होटल मालदीव में है, जिसका नाम The Muraka है. यह होटल मालदीव के रंगाली आइलैंड पर स्थित है. आपको बता दें कि समुद्र के अंदर पानी में बनें कमरों की कीमत लगभग 60 हजार रुपये बताई गई है, जबकि समुद्र के नीचे होटल में एक रात रुकने का किराया लाखों में है.

यह भी पढ़ेंः-Japan Automatic Road: अब गाड़ी जाइए भूल, खुद दौड़ेगी ये कमाल की सड़क

Latest News

Hathras Stampede: हाथरस हादसे के बाद भोले बाबा का पहला बयान आया सामने, कही ये बड़ी बात

Hathras Stampede: हाथरस की इस ह्रदय विदारक घटना ने पूरे देश को हिलाकर रख दिया. मामला सुप्रीम कोर्ट चला...

More Articles Like This