क्रिसमस पार्टी में शामिल होने के लिए ऐसे करें मेकअप, नहीं हटेगी किसी की नजर

Raginee Rai
Raginee Rai
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Raginee Rai
Raginee Rai
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Christmas party Makeupआज यानी 25 दिसंबर को हर जगह क्रिसमस की धूम है. यह त्‍योहार साल का आखिरी और बड़ा त्‍योहर है. कहा जाता है कि इस दिन प्रभु यीशु का जन्‍म हुआ था. यह त्‍योहार ईसाई समुदाय का सबसे बड़ा त्‍योहार माना जाता है. क्रिसमस के दिन लोग पार्टियों का आयोजन करते हैं. ज्‍यादातर लोग अपने घर पर ही पार्टी ऑर्गनाइज करते हैं और मेहमानों को बुलाते हैं.

अगर आप भी कहीं क्रिसमस की पार्टी में जाने वाली हैं तो ये खबर आपके लिए खास है. दरअसल, आज हम आपको इस आर्टिकल में बताएंगे कि क्रिसमस पार्टी के लिए आप किस तरह से मेकअप करें कि सबसे अलग और गॉर्जियस दिखें. आप पर से किसी की नजर ही न हटे. तो आइए बिना देर किए जानते हैं मेकअप टिप्‍स के बारे में…

आई मेकअप 

क्रिसमस पर रेड और व्‍हाइट रंग के ड्रेस का क्रेज कुछ ज्‍यादा ही होता है. ज्‍यादातर लोगे इसी रंग के ही आउटफिट कैरी करते है. ऐसे में आप भी क्रिसमस पार्टी में जाने वाली हैं तो अपनी आंखों में गोल्डन ग्लिटरी आई मेकअप करें. ये आपको खूबसूरत लुक देगा.

रेड लिपस्टिक

अपने लुक को कंप्‍लीट करने के लिए लाल रंग की डार्क लिपस्टिक लगाएं. अगर आपके स्किन टोन के साथ लाल रंग की लिपस्टिक अच्‍छी नहीं लगती है तो आप अपने हिसाब से किसी और रंग को सेलेक्‍ट कर सकती हैं.

आंखों में लगाएं काजल

काजल आंखों की खूबसूरती को बढ़ाने का काम करता है. इसलिए क्रिसमस पार्टी के लिए आप आंखों में काजल लगाना न भूलें. इस से आपकी आंखे और ज्यादा खूबसूरत दिखेंगी.

चेहरे का रखें ध्यान 

चेहरे पर मेकअप करते समय अपनी स्किन टोन का जरूर ध्यान रखें. सबसे पहले स्किन टोन के हिसाब ही फाउंडेशन अप्‍लाई करें. इसके बाद कंसीलर लगाएं.

ब्लश और हाईलाइटर

मेकअप के दौरान ब्लश और हाइलाइटर का इस्तेमाल जरूर करें. इसके इस्तेमाल से आपका फेस चमक उठेगा. अगर आप इनका इस्तेमाल नहीं करेंगी तो आपका लुक थोड़ा अजीब नजर आएगा.

नेल आर्ट

अपने क्रिसमस लुक को कंप्‍लीट करने के लिए हाथ के नाखूनों में नेल आर्ट करना ना भूलें. अपनी नेल आर्ट में आप क्रिसमस की कुछ झलक दिखा सकती हैं. ये नेल आर्ट के लिए बेस्‍ट हो सकता है.

 ये भी पढ़ें :- Christmas Dress Ideas: बच्चे को बनाना चाहते हैं सांता क्लॉज, तो इन बातों का जरूर रखें ध्यान

Latest News

Rajnandgaon: बाल संप्रेषण गृह से फरार हुई तीन लड़कियां, तलाश में जुटी पुलिस

Rajnandgaon: छत्तीसगढ़ से सनसनीखेज खबर आ रही है. यहां राजनांदगांव शहर के बसंतपुर थाना क्षेत्र के निलगिरी पार्क स्थित...

More Articles Like This