Festive Offers: फेस्टिव सीजन में इन क्रेडिट कार्ड से करें जमकर शॉपिंग, मिल रहा तगड़ा ऑफर

Raginee Rai
Raginee Rai
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Raginee Rai
Raginee Rai
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Credit Card Festive Offers: भारत में फेस्टिव सीजन की शुरुआत हो चुकी है. ऐेस में शॉपिंग की प्‍लानिंग करने वालों के लिए काम की खबर है. दरअसल, कुछ बैंकों के क्रेडिट कार्ड पर शॉपिंग करने पर जबरदस्‍त ऑफर्स और डील्स मिल रहे हैं. जी हां, कई ऐसे टॉप बैंक हैं, जो ग्राहकों को अपने अलग-अलग क्रेडिट कार्ड पर शानदार ऑफर पेश कर रहे हैं. इसमें एचडीएफसी बैंक, आईसीआईसीआई बैंक, कोटक महिंद्रा बैंक, एक्सिस बैंक जैसे कई बैंक शामिल हैं. ऐसे में शॉपिंग पर जाने से पहले आप एक बार बैंको की ओर से मिलने वाले ऑफर्स को चेक कर सकते हैं.

एचडीएफसी बैंक का ऑफर

एचडीएफसी बैंक का VISA Contactless क्रेडिट कार्ड ने 30 अक्टूबर, 2024 तक के लिए शानदार ऑफर लाया है. इसके तहत ग्राहकों तो होमटाउन से शॉपिंग पर 5 से 15 प्रतिशत तक की छूट मिल रही है. साथ Mad over donuts और Lookwell Salon के बिल पर 15 प्रतिशत का डिस्‍काउंट मिल रहा है.

कोटक महिंद्रा बैंक का ऑफर

कोटक महिंद्रा बैंक क्रेडिट कार्ड की ईएमआई पर 10 प्रतिशत या अधिकतम 3,000 रुपये की छूट मिल रही है. वहीं, Organic Harvest से 400 रुपये से अधिक की शॉपिंग पर 40 प्रतिशत का डिस्‍काउंट मिल रहा है. वहीं, आम शॉपिंग पर आपको 15 प्रतिशत की अतिरिक्त छूट मिलेगा. Cube club जिम में 15 प्रतिशत छूट और कोटक क्रेडिट ईएमआई पर 8 हजार रुपये की अतिरिक्त छूट मिल रही है.

ICICI Bank

आईसीआईसीआई बैंक प्लेटिनम कार्ड लेने पर आपको कोई वार्षिक और ज्वाइनिंग फीस नहीं देनी होगी. इसके अलावा आपको फ्यूल सरचार्ज पर छूट भी ऑफर किया जा रहा है. इसके अलावा कस्‍टमर्स को रिवॉर्ड और वाउचर भी ऑफर किए जा रहे हैं.

Axis Bank का ऑफर

एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड से मैक्‍स फैशन में शॉपिंग करने पर 5 प्रतिशत की छूट मिल रही है. यह ऑफर 3 नवंबर, 2024 तक के लिए है. वहीं, 2 अक्टूबर तक आईफोन शॉपिंग पर 8 हजार रुपये की अतिरिक्त छूट मिल रही है. Goibibo से फ्लाइट्स और होटल बुकिंग पर 20 प्रतिशत का शानदार डिस्काउंट मिल रहा है. यह ऑफर 25 सितंबर तक के लिए है.

एसबीआई और आईडीबीआई बैंक का ऑफर

एसबीआई क्रेडिट कार्ड से स्विगी पर ऑर्डर प्लेस करने पर 100 रुपये की छूट मिलेगी.  वहीं, Ather पर 7.5 प्रतिशत और Blackberrys पर 5 प्रतिशत का कैशबैक मिल रहा है. आईडीबीआई बैंक क्रेडिट कार्ड से Swiggy Instamart और Swiggy Food पर शॉपिंग करने 20 प्रतिशत यानी अधिकतम 150 रुपये तक का डिस्काउंट मिल रहा है. ऑफर 30 नवंबर तक के लिए है. वहीं, इस क्रेडिट कार्ड से BookMyShow पर बुकिंग करने पर 25 प्रतिशत यानी अधिकतम 300 रुपये की छूट मिल रही है. वहीं, PVR, INOX पर 25 प्रतिशत की छूट दी जा रही है.

ये भी पढ़ें :- बनने से पहले ही विवादों में फसी सनी देओल की फिल्म Border 2 , प्रोड्यूसर ने जारी किया नोटिस

Latest News

पद्मश्री अशोक भगत के विकास भारती कार्यालय में विश्वकर्मा जयंती एवं PM मोदी के जन्मदिन पर कई कार्यक्रमों का हुआ शुभारम्भ

विश्वकर्मा जयंती एवं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिवस के उपलक्ष्य में राँची विश्वविद्यालय के सभागार में कौशल विकास एवं...

More Articles Like This